डूंगरपुर में युवक को रोककर मांगे पैसे, नहीं दिए तो बदमाशों ने मारा चाकू
Advertisement

डूंगरपुर में युवक को रोककर मांगे पैसे, नहीं दिए तो बदमाशों ने मारा चाकू

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सीमलवाड़ा रोड़ पर महूडी पैट्रोल पंप से कुछ दूर बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया. बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोककर पैसे मांगे थे.

डूंगरपुर में युवक को रोककर मांगे पैसे, नहीं दिए तो बदमाशों ने मारा चाकू

Chorasi: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सीमलवाड़ा रोड़ पर महूडी पैट्रोल पंप से कुछ दूर बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया. बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोककर पैसे मांगे थे. युवक द्वारा पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने उस पर चाकू से वारकर घायल कर दिया. इधर घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर आ रही 108 एंबुलेंस के सामने भी बदमाश बाइक लेकर स्टंट करते रहे. पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है.

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार मोहम्मद इरफान (30) पुत्र नूर मोहम्मद निवासी पातेला रोड पुरानी सब्जी मंडी नल फिटिंग का काम करता है. कल रविवार को गैंजी गांव में देर रात तक एक घर में फिटिंग का काम पूरा करने के बाद बाइक लेकर घर लौट रहा था. रात करीब साढ़े 10 बजे वह महूडी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा. उसी समय एक बाइक पर तीन बदमाश आए और उसे रोकने का प्रयास किया. बाइक नहीं रोकने पर आड़ी लगी रोक दिया. इसके बाद तीनों बदमाशो ने उससे पैसे मांगे. जब युवक ने पैसे देने से मना कर दिया तो मोबाइल छिनने का प्रयास किया. 

बदमाशों का विरोध करने पर एक बदमाश ने चाकू निकालकर उसके सीने पर पीछे की ओर मार दिया. इससे मोहम्मद इरफान लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया. चाकू लगने के बाद भी बदमाश मारपीट करते रहे. मोहम्मद इरफान ने पेट्रोल पंप की ओर भागा तो बदमाश भाग गए. पेट्रोल पंप कार्मिकों ने उसे संभाला. इसके बाद 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। इस पर 108 एंबुलेंस के ईएमटी हिमांशु और पायलट देवीलाल मौके पर पहुंचे. 

घायल को एंबुलेंस से डूंगरपुर जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में वही बदमाश बाइक लेकर फिर आ गए. एंबुलेंस के आगे ही बदमाश बाइक लेकर स्टंट करने लगे. हिमांशु ने बताया कि चाकू मारने के बाद बदमाश स्टंट कर जश्न मना रहे रहे. इसके बाद महूडी बस स्टैंड आते ही बदमाश भाग गए. गंभीर घायल मोहम्मद इरफान को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news