3 लाख देकर अरमानों के साथ युवक ने रचाई थी शादी, 19 दिन बाद ही धोखा देकर रफूचक्कर हुई लुटेरी दुल्हन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494266

3 लाख देकर अरमानों के साथ युवक ने रचाई थी शादी, 19 दिन बाद ही धोखा देकर रफूचक्कर हुई लुटेरी दुल्हन

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने शादी के बाद फरार हुई एक लूटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है. 

3 लाख देकर अरमानों के साथ युवक ने रचाई थी शादी, 19 दिन बाद ही धोखा देकर रफूचक्कर हुई लुटेरी दुल्हन

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने शादी के बाद फरार हुई एक लूटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी दुल्हन को मध्यप्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया है. दलाल की मदद से 3 लाख रुपए लेकर ये शादी करवाई गई थी. वहीं शादी के 19 दिन बाद रक्षा बंधन का बहाना करके आरोपी दुल्हन जेवरात भी लेकर फरार हो गई थी. मामले में पुलिस दलाल सहित चार आरोपियों की पहले गिरफ्तारी कर चुकी है.

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि 1 अक्टूबर 2021 को अटल बिहारी पुत्र रमनलाल जैन निवासी साबला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में अटल बिहारी जैन ने बताया था कि वह अविवाहित था. शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहा था. इस दौरान उसकी मुलाकात एजेंट गुलाब सिंह पुत्र गंगाराम ठाकुर सिसोदिया निवासी भेरागढ़ कुम्हार भोपाल मध्यप्रदेश से हुई, जो शादी करवाने का काम करता है. एजेंट गुलाबसिंह ने सोना पुत्री धनंजय जायसवाल निवासी शिव पुरवा वाराणसी यूपी से मुलाकात करवाई. शादी करवाने एवज में 3 लाख रुपए मांगे, जिसे एजेंट को दिए. इसके बाद 3 अगस्त को शादी करवा दी. इसके बाद 21 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार होने से एजेंट गुलाबसिंह उसे अपने घर पीहर ले गया. उसकी पत्नी सोना शादी में दिए जेवर सोने की चैन, बाली और मंगलसूत्र ले गई. लेकिन इसके बाद से पत्नी सोना वापस घर नहीं आई.

थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया की मामला सामने आने के बाद जांच की गई. इस दौरान दलाल गुलाबसिंह, दुल्हन का फर्जी मामा तिलक दान, दलाल की पत्नी रजनी गोड, दुलहन की फर्जी मां रेखा सराटे निवासी भोपाल मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं मामले में फरार लूटेरी दुल्हन सोना जायसवाल की जगह-जगह तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. थानाधिकारी ने बताया की लूटेरी दुल्हन की तलाश के लिए टीम का गठन किया. 2 दिन तक मध्यप्रदेश के भोपाल में रहकर लूटेरी दुल्हन की तलाश की. उसकी पहचान करते हुए सोना उर्फ लक्ष्मी डहेरिया (23) पुत्री दिनेश डहेरिया निवासी बंडोल थाना शिवनी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस लूटेरी दुल्हन को पकड़कर डूंगरपुर आई, जिससे पूछताछ की गई. इधर गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी दुल्हन को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़े..

किरोड़ीलाल मीणा और विश्वेंद्र सिंह की दोस्ती काम आई, गहलोत को बड़े संकट से बचाया

राजस्थान में अब इस जगह शुरू होने जा रही जंगल सफारी, नए साल पर ही उठा सकते हैं लुत्फ

Trending news