डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में सिक्योरिटी गार्ड की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201749

डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में सिक्योरिटी गार्ड की मौत

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-दोवड़ा मार्ग पर आरटीओ ऑफिस के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक तिजवड बिजली निगम गोदाम का सिक्योरिटी गार्ड था. सिक्योरिटी गार्ड कल रात के समय ड्यूटी पर आने निकला था.

डूंगरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में सिक्योरिटी गार्ड की मौत

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-दोवड़ा मार्ग पर आरटीओ ऑफिस के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक तिजवड बिजली निगम गोदाम का सिक्योरिटी गार्ड था. सिक्योरिटी गार्ड कल रात के समय ड्यूटी पर आने निकला था. आज सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें: पिता ने अपनी तीन बच्चियों को जहर देकर खुद भी निगला, पत्नी की इस हरकत से था नाराज

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि नाथू (58) पुत्र पेमा रोत निवासी मांडवा खापरड़ा बिजली निगम के तीजवड स्थित गोदाम का सिक्योरिटी गार्ड है. कल रविवार रात 8 बजे से उसकी ड्यूटी थी. इसलिए वह साढ़े 7 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकल गया, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, लेकिन घर के लोगों ने भी नाथू के ड्यूटी पर जाने का समझकर पता नहीं किया. आज सोमवार सुबह डूंगरपुर से आसपुर रोड़ पर जा रहे कुछ लोगों ने बिजली निगम गोदाम के पास ही पुल के नीचे झाड़ियों के पास एक बाइक पड़ी हुई देखी.उसी बाइक के पास झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव भी पड़ा हुआ था.

घटना का पता लगते ही आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. सदर थानाधिकारी हजारीलाल मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली बाइक पूरी तरह से टूट गई थी. इसके बाद मांडवा खापरडा गांव के ही दिनेश रोत ने शव की पहचान नाथू रोत के रूप में की. नाथू के बेटे विपिन (28) और कैलाश (25) भी आ गए. शव को झाड़ियों से बाहर निकालकर डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. जहां बेटों की रिपोर्ट पर पुलिस एक्सीडेंट का केस दर्ज कर जांच में जुटी है. वहीं, मृतक के 2 बेटियां भी है और उनकी शादी हो चुकी है.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news