डूंगरपुर: घर में कोबरा घुसने से मचा हड़कंप, फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292480

डूंगरपुर: घर में कोबरा घुसने से मचा हड़कंप, फिर जो हुआ...

एक घर में कोबरा सांप घुस जाने से हडकम्प मच गया. इधर कोबरा सांप के घर में घुसने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

घर में घुसा कोबरा

Dungarpur: जिले के कोतवाली थानान्तर्गत वार्ड 1 राजपुर में एक घर में कोबरा सांप घुस जाने से हडकम्प मच गया. इधर कोबरा सांप के घर में घुसने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं मौके पर पहुंचे स्नेक कैचर ने सांप को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया और सुरक्षित स्थान पर ले जाकर छोड़ा.

जानकारी के अनुसार राजपुर मोहल्ले में रहने वाले कारुलाल ननोमा की पत्नी घर की साफ-सफाई कर रही थी, इस दौरान जब उसने कुछ सामान हटाया तो अचानक कोबरा सांप दिखाई दिया. घर में कोबरा सांप देखकर कारुलाल की पत्नी के होश उड़ गए और वह जोर से चिल्लाई. इधर महिला की चिल्लाने की आवास सुनकर कारुलाल, घर के अन्य सदस्य व आसापास के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान कारुलाल की पत्नी ने बताया की घर की कोबरा सांप घुस आया है, जिस पर लोगों ने मामले की सूचना स्नेक कैचर ललित श्रीमाल को दी.

सूचना मिलने पर स्नेक कैचर ललित श्रीमाल मौके पर पहुंचे और कोबरा सांप के रेस्क्यु के प्रयास शुरू किये, काफी मशक्कत के बाद स्नेक कैचर ने साढ़े तीन फिट लम्बे कोबरा सांप को रेस्क्यू कर एक बोतल में बंद किया. सांप के पकड़ में आने के बाद घर के लोगों ने राहत की सांस ली. इधर सांप को रेस्क्यू करने के बाद स्नेक कैचर ललित श्रीमाल ने सांप को एक सुरक्षित स्थान पर ले जाकर मुक्त कर दिया.
Reporter - Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

ये भी पढ़ें : जयपुर के SMS अस्पताल से चोरी बच्चा मिला, 4 बेटियों के बाप ने "पुत्रमोह" में दिव्यांश को किया था, उसकी मां से अलग

Trending news