Dungarpur: हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, टॉप टेन अपराधी में शामिल है नाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405203

Dungarpur: हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, टॉप टेन अपराधी में शामिल है नाम

 डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा के रामसागडा थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा के रामसागडा थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया. हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी पिछले आठ माह से फरार चल रहा था. आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते तलवार से हत्या का प्रयास किया था. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद कर लिया है. वहीं आरोपी रामसागडा थाने के टॉप टेन अपराधीयों में भी शामिल है.

रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि जैलाना निवासी जसला पुत्र हकरा डामोर ने 19 मार्च 2022 को थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था की 18 मार्च 2022 को वह और उसका भाई पप्पू सुबह दोनों गांव की एक दुकान पर जा रहें थे. इस दौरान जैलाना निवासी वेलिया उर्फ विजय उर्फ विजयपाल पुत्र लक्ष्मण डामोर अपने साथियों के साथ बाइक पर आया और उनका रास्ता रोक लिया. इसके बाद विजयपाल डामोर ने तलवार से मेरे भाई पप्पू पर हमला किया और उसकी हत्या करने की कोशिश की. तलवार के वार से पप्पू घायल हो गया था, वहीं जसला के साथ भी लोगों ने मारपीट की. इसके बाद विजयपाल व उसके साथी फरार हो गए. 

इधर पीड़ित जसला डामोर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था और आरोपी विजयपाल की तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी विजयपाल फरार हो गया था. वहीं पुलिस लम्बे समय से आरोपी विजयपाल की तलाश कर रही थी. पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली की विजयपाल दिवाली के मौके पर घर आया हुआ है. सूचना पर रामसागडा थाना पुलिस जेलाना गांव पहुंची और दबिश देते हुए आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद कर लिया है. 

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news