डूंगरपुर: राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता: 6 महिला खिलाड़ियों का हुआ चयन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312714

डूंगरपुर: राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता: 6 महिला खिलाड़ियों का हुआ चयन

डूंगरपुर जिले के जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन ने बताया कि राजस्थान क्रिकेट संघ की ओर से 4 सितंबर को राज्य स्तरीय अंडर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. 

राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता

Dungarpur: राजस्थान क्रिकेट संघ की ओर से जयपुर में होने वाली राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए डूंगरपुर जिले के लक्ष्मण मैदान में डीसीए की ओर से खिलाड़ियों का चयन ट्रायल किया गया. इस दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का अंडर 16 प्रतियोगिता के लिए टीम में चयन किया गया. वहीं आरसीए में आयोजित होने वाले कैंप के लिए 6 महिला खिलाड़ी का भी चयन किया गया.

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर: उपेन यादव का राजस्थान सरकार पर आरोप, बेरोजगारों को दिया धोखा कहा- चलेगा वादाखिलाफी आंदोलन

डूंगरपुर जिले के जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन ने बताया कि राजस्थान क्रिकेट संघ की ओर से 4 सितंबर को राज्य स्तरीय अंडर 16 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता में डूंगरपुर जिले की टीम भी भाग लेगी. उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में टीम भेजने के लिए आज जिला मुख्यालय के लक्ष्मण मैदान में खिलाड़ियों का चयन ट्रायल किया गया. 

चयन ट्रायल में जिले के 50 खिलाडियों ने भाग लिया. जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन ने बताया कि चयन ट्रायल में खिलाडियों ने अपनी बोलिंग और बेटिंग का प्रदर्शन किया. इस दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का अंडर 16 राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए डूंगरपुर टीम में चयन किया गया है. 

वहीं  जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन ने बताया कि इसके अलावा आरसीए की ओर से जयपुर में अंडर 19 महिला वर्ग टीम का कैंप लगना है. इसके लिए भी लक्ष्मण मैदान में महिला वर्ग के लिए चयन ट्रायल किया गया. इस दौरान 10 महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली 6 खिलाड़ियों का कैंप के लिए चयन किया गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news