Dungarpur: पेट्रोल पंप मालिक पर 1.20 लाख की सुपारी देकर बदमाशों से करवाने का आरोपी दामाद गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur: पेट्रोल पंप मालिक पर 1.20 लाख की सुपारी देकर बदमाशों से करवाने का आरोपी दामाद गिरफ्तार

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने पूंजपुर गांव के पास पेट्रोल पंप मालिक पर जानलेवा हमले के मामले का आज खुलासा कर दिया है.  मामले में पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक के दामाद को गिरफ्तार किया है.  आरोपी दामाद ने पत्नी और बच्चो को पीहर से ससुराल नहीं भेजने के विवाद के चलते 1 लाख 20 हजार रुपए की सुपारी देकर 3 बदमाशो से हमला करवाया था. 

 

Dungarpur: पेट्रोल पंप मालिक पर 1.20 लाख की सुपारी देकर बदमाशों से करवाने का आरोपी दामाद गिरफ्तार

Dungarpur, aspur : डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने पूंजपुर गांव के पास पेट्रोल पंप मालिक पर जानलेवा हमले के मामले का आज खुलासा कर दिया है.  मामले में पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक के दामाद को गिरफ्तार किया है.  आरोपी दामाद ने पत्नी व बच्चो को पीहर से ससुराल नही भेजने के विवाद के चलते 1 लाख 20 हजार रुपए की सुपारी देकर 3 बदमाशो से हमला करवाया था.  पुलिस 3 हमलावरों की तलाश में जुटी है.  

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी तेजकरण सिंह ने बताया की 4 अगस्त को पूंजपुर गांव के पास गढ़ी निवासी नारायण लाल डामोर अपनी बाइक पर बैंक से अपने पेट्रोल पम्प पर लौट रहा था. इस दौरान पेट्रोल पम्प के पास पीछे से एक बाइक पर तीन बदमाश आये और पीछे से पेट्रोल पम्प मालिक पर तलवार से हमला कर दिया. गाल पर तलवार लगने से नारायण लाल घायल हो गया. वही बदमाश मौके से फरार हो गए थे.  पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित करते हुए जांच शुरू की.  

ऐसे हुआ पुलिस को संदेह

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

इधर सीसीटीवी फुटेज व अन्य तकनीकी अनुसंधान के दौरान पुलिस को खेरवाड़ा निवासी सत्यजीत पुत्र गोविंद राम मीणा पर संदेह हुआ.  जिस पर पुलिस ने सत्यजीत को डिटेन किया और पूछताछ की.  पूछताछ में सत्यजीत ने चौंकाने वाला खुलासा किया.  सत्यजीत ने बताया की नारायणलाल उसके ससुर है.  वहीं, विवाद के चलते उसकी पत्नी बच्चो को लेकर अपने पीहर चली गई थी.  

वहीं, वह अपनी पत्नी और बच्चों को वापस लाने का कई प्रयास किया.  लेकिन उसके ससुर नारायणलाल उसे भेज नही रहे थे.  उसी खुंदस के चलते उसने अपने ससुर को मारने के लिए 3 बदमाशो को 1 लाख 20 हजार की सुपारी दी थी.  जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है.  वही हमलावर 3 बदमाशो की पुलिस तलाश कर रही है.  

 

Trending news