15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438008

15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने बिछीवाडा पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी के दौरान अवैध शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक से 15 लाख की अवैध शराब बरामद की. पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है. बिछीवाडा पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी के 
दौरान अवैध शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक से 15 लाख की अवैध शराब बरामद करते हुए ट्रक छोड़कर जंगल में भागे ट्रक चालक और उसके साथी को 3 किलोमीटर पीछा करके गिरफ्तार किया है. एलोमिनियम और फाइबर प्लाई डोर के आड़ में शराब तस्करी की जा रही थी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की पडोसी राज्य गुजरात में विधानसभा चुनाव है. चुनाव के दौरान शराब तस्करी की संभवाना को देखते हुए बिछीवाडा थाना पुलिस की ओर से राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर चेकिंग की जा रही थी. चेकिंग के दौरान एक आइसर ट्रक को रुकने का ईशारा किया तो ट्रक चालक ने ट्रक रोकी भगा ले गया, जिस पर पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो कुछ दूरी पर जाकर ट्रक चालक और उसका साथी ट्रक को छोड़कर जंगल की तरफ भाग गए.

जिस पर पुलिस की टीम ने जंगल में ट्रक चालक और उसके साथी का पीछा किया और करीब 3 किलोमीटर जाकर ट्रक चालक हरियाणा निवासी सहदेव पुत्र रामनिवास जाट और उसके साथी मनजीत पुत्र राजेन्द्र कुमार शर्मा को पकड़ा. इसके बाद पुलिस दोनों को पकडकर रतनपुर पुलिस चौकी लेकर आई और उनसे पूछताछ की तो दोनों ने ट्रक में एल्युमिनियम और फाइबर प्लाई डोर के नीचे शराब भरा होना बताया.

जिस पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी लेते हुए ट्रक से अलग-अलग ब्रांड के 125 कार्टन अवैध शराब के बरामद किए. वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए ट्रक चालक सहदेव और उसके साथी मनजीत को गिरफ्तार किया. बिछीवाडा थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की जब्त की गई शराब की कीमत करीब 15 लाख रूपये है. इधर पुलिस दोनों आरोपियों से शराब कहा से भरकर कहा तस्करी करनी थी इस सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

Trending news