कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को मकान के बेसमेंट में भरे पानी में पटक कर मार डाला
Advertisement

कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को मकान के बेसमेंट में भरे पानी में पटक कर मार डाला

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना में एक मकान के बेसमेंट में भरे पानी में नवजात बच्ची का शव मिला है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, वहीं अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को मकान के बेसमेंट में भरे पानी में पटक कर मार डाला

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के गामठवाडा मोहल्ले में एक मकान के बेसमेंट में भरे पानी में नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सागवाड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, वहीं अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि गडाजसराजपुर निवासी 60 वर्षीय नगजी पाटीदार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में नगजी पाटीदार ने बताया कि उनका एक मकान सागवाड़ा शहर के गामठवाडा मोहल्ले में है. उन्होंने बताया कि ये मकान उन्होंने उमेश जोशी नाम के व्यक्ति को किराए पर दे रखा है. आज दोपहर को उमेश जोशी ने नगजी पाटीदार को फोन किया कि मकान के बेसमेंट में पानी भर गया है. वहीं पानी के अंदर एक नवजात का शव तैर रहा है.  

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

किरायेदार से मिली जानकारी पर नगजी पाटीदार ने मामले की सूचना सागवाड़ा थाना पुलिस को दी. नवजात का शव पानी में तैरने की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भी भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने नवजात के शव को पानी से बाहर निकाला और अपने कब्जे में लेकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

पुलिस ने बताया कि शव नवजात बच्ची का है. पुलिस की ओर से नवजात बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल सागवाड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news