Chorasi News: गुजरात रोडवेज बस पर जमकर पथराव, 7 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Chorasi News: गुजरात रोडवेज बस पर जमकर पथराव, 7 आरोपी गिरफ्तार

Chorasi News: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जानें..

7 आरोपी गिरफ्तार

Chorasi: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पुलिस ने गुजरात रोडवेज बस पर पथराव मामले में 3 आरोपी और राहगीरों को रोककर शराब के लिए पैसे मांगने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया बताया की थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग वारदाते हुए थी, जिसमें 7 आरोपियों की गिरफ़्तारी की गई है. उन्होंने बताया की 24 अक्टूबर को सतरामपुर गुजरात निवासी 50 वर्षीय डामोर साहेबा पुत्र सोमा भाई ने रिर्पोट दी थी. रिपोर्ट में बताया था की 24 अक्टूबर को वह गुजरात रोडवेज की बस लेकर झोथरी बस स्टैंड पर आये थे. इस दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और बस पर पथराव करके फरार हो गए. पथराव में बस के कांच टूट गए. रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू की. 

साथ ही मामले में पुलिस ने आज कंथार फला झोथरी निवासी भूपेन्द्र पुत्र कांतिलाल रोत, विशाल पुत्र महेश रोत और विक्रम पुत्र राजू रोत को हिरासत में लिया और पूछताछ में आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल किया, जिस पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब के लिए पैसे मांगने के मामले में चार गिरफ्तार
इधर, थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की 7 नवंबर को भिंडा फला निवासी चंदू पुत्र लक्ष्मण गमेती ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 7 नवम्बर को वह और कुलदीप डिन्डोर देव दीवाली होने पर पूर्वजो की समाधी से वापस घर लौट रहे थे. 

इस दौरान सड़क पर नशे में धुत कुछ युवाओं ने उनकी बाइक को रोक लिया और शराब के लिए पैसे मांगे. पैसे देने से मना करने पर युवाओं ने दोनों के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए. रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. वहीं आज पुलिस ने शराब के लिए पैसे मांगने और मारपीट के मामले में गोरादा निवासी जीवराम पुत्र उदा बरंडा, जयन्तिलाल पुत्र रामा बरंडा, गणेश पुत्र रामा बरंडा, और लोकेश पुत्र रामा बरंडा को गिरफ्तार किया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news