Rajasthan politics: कांग्रेस विधायक घोगरा ने साधा निशाना, कहा- पार्टी छोड़कर जानें वाले डुबाने वाले लोग हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2150018

Rajasthan politics: कांग्रेस विधायक घोगरा ने साधा निशाना, कहा- पार्टी छोड़कर जानें वाले डुबाने वाले लोग हैं

Rajasthan politics: राजस्थान के वागड़ अंचल से सैकड़ों कांग्रेसी नेताओं व पदाधिकारी आज भाजपा में शामिल हो गए हैं. इधर डूंगरपुर जिले से कई कांग्रेसी नेताओं व पदाधिकारियों के भाजपा में शामिल होने पर बांसवाडा-डूंगरपुर के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा व डूंगरपुर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस विधायक घोगरा ने की प्रेसवार्ता.

Rajasthan politics:  डूंगरपुर सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा व डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कहा की जो लोग भाजपा में शामिल हुए हैं, वे कांग्रेसी नहीं है, वे वो लोग हैं जिन्होंने पिछले 5 साल कांग्रेस को डुबाने का काम किया.इसमें कई नेता ऐसे हैं, जिन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़कर कांग्रेस को हराने का काम किया है.

बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट कांग्रेस पार्टी जीतेगी

उन्होंने कहा की ऐसे लोगों के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.बल्कि ऐसे लोगों के जाने से पार्टी के युवाओं को आगे आने का मौका मिलेगा और कांग्रेस मजबूत होगी.उन्होंने दावा किया की आगामी लोकसभा चुनाव में बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट कांग्रेस पार्टी जीतेगी.इस मौके पर दोनों नेताओं ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा. कांग्रेसी नेताओं व पदाधिकारियों के भाजपा में शामिल होने पर बांसवाडा-डूंगरपुर के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा व डूंगरपुर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश खोड़निया पर साधा निशाना

इधर पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के करीबी और डूंगरपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया पर भी जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा वागड़ में कांग्रेस पार्टी को डुबाने का काम दिनेश खोड़निया ने किया है.

 कांग्रेस के नेता बागी होकर पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़े 

उन्होंने स्थानीय कांग्रेस पार्टी व संगठन का मिस फीडबैक कांग्रेस आलाकमान को दिया जिससे पार्टी के ये हाल डूंगरपुर व बांसवाड़ा में हुए है.उनके इशारों पर पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेता बागी होकर पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़े वहीं, उनके इशारे पर ही उनके मित्र मालवीया से लेकर अन्य चहेता कांग्रेसी नेता आज भाजपा में शामिल हो रहे है.

ये भी पढ़ें- पैरा ओलंपिक कमेटी ऑफ इंडिया में बढ़ा देवेंद्र का कद, पहली बार हुआ अध्यक्ष का निर्विरोध निर्वाचन

 

Trending news