चौरासी: सड़क हादसे में युवक की मौत, घर में मचा कोहराम, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement

चौरासी: सड़क हादसे में युवक की मौत, घर में मचा कोहराम, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि थाने पर सुचना आई थी कि थाना क्षेत्र के सीमलवाडा-मांडली मार्ग पर देवगांव मोड़ के पास सड़क हादसा हो गया है

युवक की मौत

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा-मांडली मार्ग पर देवगाँव मोड़ के पास एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को सीमलवाडा मोर्चरी में रखवाया है. वहीं परिजन पिकअप मालिक को बुलाने की मांग आर अड़े हैं. पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि थाने पर सुचना आई थी कि थाना क्षेत्र के सीमलवाडा-मांडली मार्ग पर देवगाँव मोड़ के पास सड़क हादसा हो गया है, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई है. सूचना पर धम्बोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मौके पर लोगो की भीड़ लगी हुई थी. 

साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिकअप चालक पिकअप लेकर फरार हो गया. इधर, पुलिस ने मृतक की पहचान रामचंद्र पुत्र भोगजी भोई निवासी भोई वाडा, बड़ी पंडाल तहसील घाटोल जिला बांसवाड़ा के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं परिजनों को मामले की सुचना दी. सुचना पर परिजन सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और पुलिस से घटना की जानकारी ली. इधर, परिजनों ने बताया की रामचंद्र भोई अहमदाबाद में ठेकेदारी का कार्य करता था और बाइक लेकर अपने गांव से  अहमदाबाद जा रहा था. फिलहाल परिजन पिकअप मालिक को बुलाने की मांग पर अड़े है. वहीं पुलिस परिजनों से समझाइश के प्रयास में जुटी है. मृतक रामचंद्र भोई की दो संताने है. इधर, उसकी मौत के बाद उसके दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news