राजस्थान न्यूज: निर्माणाधीन मकान में चोरी, डेढ़ लाख की केबल हुई चोरी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1982832

राजस्थान न्यूज: निर्माणाधीन मकान में चोरी, डेढ़ लाख की केबल हुई चोरी

राजस्थान न्यूज:  सुबह जब मकान में काम करने के लिए मजदूर पहुंचे तो फिटिंग की हुई सभी केबल्स कटी हुई थी और बॉक्स में रखे हुई बड़ी मात्रा में केबल भी गायब थी. 

राजस्थान न्यूज: निर्माणाधीन मकान में चोरी, डेढ़ लाख की केबल हुई चोरी

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर की गोकुलधाम सोसाइटी में अल सुबह अज्ञात बदमाश निर्माणधीन मकान से डेढ़ लाख रुपए की केबल चुराकर ले गए. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार शहर के गोकुलधाम सोसाइटी में राजेश डेंडू अपने निर्माणधीन मकान बीती रात में ताला लगाकर अपने पुश्तैनी  मकान में सोने के लिए चले गए थे. सुबह जब मकान में काम करने के लिए मजदूर पहुंचे तो फिटिंग की हुई सभी केबल्स कटी हुई थी और बॉक्स में रखे हुई बड़ी मात्रा में केबल भी गायब थी. 

साथ ही जहां से केबल खींची जा सकती थी, वहां से खींचकर निकाल ली और अपने साथ ले गए. सुबह जब राजेश डेंडू चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो करीब डेढ़ लाख रुपए की केबल मौके से गायब थी. इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी.

साथ ही घर के सामने पड़ोसी के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो बदमाश सुबह करीब 5:30 बजे घर में दाखिल होते हुए दिखाई दिए और 6:00 बजे निकलते हुए नजर आए . पीड़ित राजेश डेंडू ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Chunav Voting 2023: राजस्थान में रिकॉर्ड 75.45 प्रतिशत हुए मतदान,यहां पढ़ें पूरा अपडेट,वोटिंग में महिलाएं रहीं पुरुषों से आगे

एक पेड़, एक फंदा और एक प्रेम कहानी... जिसके अंत ने पूरे गांव को झकझोर दिया

Trending news