जिंदगी में भी खूब जिए साथ-साथ, मौत में भी निभाया साथ, दो दोस्तों की मौत से यहां टूट गए हजारों दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1534612

जिंदगी में भी खूब जिए साथ-साथ, मौत में भी निभाया साथ, दो दोस्तों की मौत से यहां टूट गए हजारों दिल

Dungarpur News: दोस्ती और मौत. अजब ही है, जिए भी साथ तो जब मौत आई तो उसमें भी निभाया साथ. दरअसल यह दर्दनाक खबर राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला से आई है. जहां सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है.

 

जिंदगी में भी खूब जिए साथ-साथ, मौत में भी निभाया साथ, दो दोस्तों की मौत से यहां टूट गए हजारों दिल

Dungarpur big Accident: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में आंगनबाड़ी केंद्र के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि उसके दोस्त की डूंगरपुर जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवो को मोर्चरी में रखवाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इधर दोनों दोस्तों की एक साल पहले ही शादी हुई थी.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि सरोली निवासी वागा अहारी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में वागा अहारी ने बताया है कि उसका बेटा केशवलाल अपने दोस्त लसा पुत्र कालू डिंडोर के साथ बाइक लेकर सरोली से सीमलवाड़ा अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को मिलने गया था. रिश्तेदार से मिलकर दोनों वापस अपने गाँव सरोली लौट रहे थे.

इधर लौटते समय रतनपुरा आंगनवाड़ी केंद्र के पास में एक ट्रैक्टर-ट्रोली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में केशवलाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, उसका दोस्त लसा डिन्डोर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए रवाना किया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई. 

इधर धम्बोला थाना पुलिस ने केशव लाल का शव सीमलवाड़ा मोर्चरी में एवं लसा का शव जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है. इधर मृतक के परिजन ट्रैक्टर मालिक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं.

इधर सीआई हजारी लाल मीणा सहित पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है. वहीं, मृतक दोनों दोस्त की शादी गत साल हुई थी एवं दोनों की पत्नियां अभी गर्भवती है. वहीं दो युवाओं की दर्दनाक मौत की सूचना पर क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है, दोनों के घर मातम छा गया है.

ये भी पढ़ें- Reet level 3 recruitment 2022: रीट लेवल 3 को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, BEd और BSTC के अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन

 

Trending news