Chorasi News: चौरासी में शराब से भरे डंपर ने तोड़ी धम्बोला पुलिस की नाकाबंदी, चालक गिरफ्तार
Advertisement

Chorasi News: चौरासी में शराब से भरे डंपर ने तोड़ी धम्बोला पुलिस की नाकाबंदी, चालक गिरफ्तार

Chorasi News: डूंगरपुर में सरथुना बोर्डर पर बीती रात एक डम्पर चालक पुलिस की नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गया, जिसको देख इलाके में सनसनी फैल गई.

धम्बोला पुलिस की नाकाबंदी

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में राजस्थान-गुजरात के सरथुना बोर्डर पर बीती रात एक डम्पर चालक पुलिस की नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गया. बाद में धम्बोला पुलिस की सुचना पर गुजरात की बाकोर थाना पुलिस ने डम्पर को जब्त कर लिया. डम्पर में अवैध शराब के 276 कार्टन भरे हुए थे, जिन्हें गुजरात की बाकोर थाना पुलिस ने जब्त कर लिए है. वहीं डम्पर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. डम्पर में भरी शराब गुजरात चुनाव के तहत बाटी जाने वाली थी. पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि गुजरात चुनाव के मद्देनजर धम्बोला थाने की सरथुना पुलिस चौकी की ओर से कल रात को राजस्थान-गुजरात के सरथुना बोर्डर पर नाकेबन्दी की हुई थी. इस दौरान सीमलवाडा की तरफ से आ रहे एक डम्पर को रुकने का ईशारा किया गया तो डम्पर चालक रुका नहीं और पुलिस की नाकेबंदी तोड़कर फरार हो गया. 

इधर, इसके बाद सरथुना पुलिस चौकी के स्टाफ ने गुजरात के बाकोर थाना पुलिस को डम्पर द्वारा नाकेबंदी तोड़कर फरार होने की सुचना दी, जिस पर गुजरात की बाकोर थाना पुलिस ने गुजरात में नाकेबंदी की. इस दौरान डम्पर चालक गुजरात की बाकोर थाना पुलिस की नाकेबन्दी में पकड़ा गया. 

साथ ही बाकोर थाना पुलिस ने डम्पर की तलाशी ली तो डम्पर में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे, जिस पर पुलिस ने डम्पर को जब्त कर नागोर निवासी डम्पर चालक मूलाराम पुत्र भंवर सिंह जाट को गिरफ्तार किया है. बाकोर थाना पुलिस ने डम्पर से अवैध शराब के 276 कार्टन जब्त किए. इधर, गुजरात में विधानसभा चुनाव है. वहीं जब्त शराब के चुनाव में बाटे जाने की सम्भावना जताई जा रही है. फिलहाल गुजरात की बाकोर थाना पुलिस गिरफ्तार डम्पर चालक से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news