Chorasi News: जंगल में मिली थी छात्रा की लाश, चौथे दिन हुए पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा
Advertisement

Chorasi News: जंगल में मिली थी छात्रा की लाश, चौथे दिन हुए पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा

Chorasi News: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में वेड के जंगल में एक नाबालिग छात्रा का शव फंदे पर लटका मिलने के मामले में चौथे दिन आज बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ. 

छात्रा की लाश

Chorasi: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में वेड के जंगल में एक नाबालिग छात्रा का शव फंदे पर लटका मिलने के मामले में चौथे दिन आज बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ. तीन दिनों तक परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहें. वहीं पुलिस परिजनों से समझाइश करती रही. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामले में अपहरण, दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा डीएसपी रामेश्वरलाल ने बताया रामसागड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग बेटी के पिता ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में पीड़ित पिता ने बताया है कि 17 वर्षीय बेटी एक सरकारी स्कूल में 12वी कक्षा में पढ़ती थी. 13 नवंबर की रविवार शाम को उसकी बेटी का शव वेड के जंगल में एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था. इसके बाद से लड़की के परिवार के लोग दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जता रहे थे. नाबालिग लड़की के पिता ने रिपोर्ट में बताया की आरोपी नर्सिंग छात्र दिनेश पुत्र मगन भगोरा निवासी भरतपुर उसकी नाबालिग बेटी को पत्नी बनाने की नियत से 6 महीने पहले भगाकर ले गया था. इसमें दिनेश के भाई महेश भगोरा, सुरेश भगोरा और पिता मगन भगोरा ने भी साथ दिया था. 

साथ ही आरोपी दिनेश उसकी नाबालिग बेटी को पत्नी बनाकर रखने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद नाबालिग बेटी को वेड के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर फांसी का फंदा लगाकर पेड़ से लटका दी. घटना के बाद से रामसागड़ा थाना पुलिस ने 13 नवंबर को ही लड़की के शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया था. 

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतक लड़की के पिता की रिपोर्ट पर अपहरण, रैप और हत्या की धाराओं में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी, लेकिन परिजन आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर अड़े रहें. इस वजह से तीन दिनों तक शव मोर्चरी में पड़ा रहा. पुलिस की समझाइश चौथे दिन रंग लाई और आज बुधवार को परिजन मोर्चरी आए. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को  सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना के हर एंगल से जांच कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news