चौरासी: बेटी-दामाद के साथ गए बुजुर्ग का तालाब में मिला शव, इलाके में सनसनी
Advertisement

चौरासी: बेटी-दामाद के साथ गए बुजुर्ग का तालाब में मिला शव, इलाके में सनसनी

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोरादा गांव निवासी कावी खराड़ी अपने पति राकेश खराडी के साथ 7 नवम्बर को अपने पीहर विकास नगर गई थी. 

तालाब में मिला शव

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा गांव के तालाब में बुजुर्ग का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. बुजुर्ग दो दिन पहले ही विकास नगर गांव से अपनी बेटी और दामाद के साथ गोरादा गया था. इधर, मृतक के परिजनों ने मौत पर संदेह जताया है. वहीं दामाद उसके घर से गायब है और बेटी भी कोई जवाब नहीं दे रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोरादा गांव निवासी कावी खराड़ी अपने पति राकेश खराडी के साथ 7 नवम्बर को अपने पीहर विकास नगर गई थी. इसके अगले दिन 8 नवम्बर को कावी अपने पति राकेश के साथ अपने पिता गटूलाल ननोमा को अपने घर गोरादा लेकर आई थी. 

इधर, कल देर शाम को गटुलाल ननोमा का शव गोरादा गांव के तालाब में तैरता हुआ मिला. ग्रामीणों ने तालाब में शव होने की सुचना चौरासी थाना पुलिस को दी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी मृतक गटुलाल के परिजनों को भी दी. परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव को देर रात डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं आज सुबह पुलिस और परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जहा पर परिजनों ने गटुलाल ननोमा की मौत पर संदेह जताया. इधर, मृतक गटुलाल ननोमा का दामाद राकेश भी कल रात से गायब है. वहीं राकेश की पत्नी और गटुलाल ननोमा की बेटी कावी भी कोई जवाब नहीं दे रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news