Rajasthan Chunav 2023: नाव में बैठकर मतदान करने आए वोटर्स, गजब है यहां की कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1977833

Rajasthan Chunav 2023: नाव में बैठकर मतदान करने आए वोटर्स, गजब है यहां की कहानी

Rajasthan Chunav 2023: राजस्थान में मतदान जारी है. वहीं राजस्थान में एक जगह नाव में बैठकर मतदान करने वोटर्स पहुंचे.

 

Rajasthan Chunav 2023: नाव में बैठकर मतदान करने आए वोटर्स, गजब है यहां की कहानी

Rajasthan Chunav 2023: डूंगरपुर जिले में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है. वहीं मतदान को लेकर मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. इधर चौरासी विधानसभा क्षेत्र का सलाखड़ी गांव गुजरात के कडाणा बांध के बैक वाटर टापू पर स्थित है. जहां 92 वोटर्स हैं. टापू पर बसे गांव के लोगों का मतदान केंद्र बैक वाटर के किनारे पर है. नाव में बैठकर मतदाता अपने मतदान केंद्र तक पहुंच रहे हैं.

सलाखड़ी टापू के दूसरी तरफ गुजरात राज्य की सीमा लगती है. सलाखड़ी के साथ ही मेडिटेंबा भी टापू पर है. गांव में 18 से ज्यादा मकान है. गांव में 92 वोटर्स है. ये लोग नाव में बैठकर पानी के रास्ते किनारे पर ही स्थित सलाखड़ी गांव के सरकारी स्कूल मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं.

11 बजे तक सलाखड़ी गांव के 41 मतदाता अपने वोट कर चुके हैं. टापू पर रहने और सुविधाओं से वंचित रहने के बाद भी लोगो में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह है. गांव के लोग अपने छोटे मोटे काम के लिए भी नाव के जरिए ही आते है और फिर नाव से ही वापस जाते है. गांव के कुछ लोगों के पास बाइक भी है. वे लोग बाइक को भी नाव में रखकर किनारे आते हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

 

Trending news