चौरासी: जयपुर कत्लखाने में काटने ले जा रहे थे भैंसें, पुलिस ने दे दिया ढाबा, दो गिरफ्तार
Advertisement

चौरासी: जयपुर कत्लखाने में काटने ले जा रहे थे भैंसें, पुलिस ने दे दिया ढाबा, दो गिरफ्तार

Chorasi News: डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने भैंसों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 33 भैंसों को मुक्त करवाया है. दो पार्टेशन में इन भैसों को ठूस-ठूस कर भरा हुआ था.

जयपुर कत्लखाने
 
Chorasi: डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने भैंसों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 33 भैंसों को मुक्त करवाया है. दो पार्टेशन में इन भैसों को ठूस-ठूस कर भरा हुआ था. इधर पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम में ट्रक चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में ट्रक चालक ने इन भैसों को गुजरात से भरकर जयपुर कत्लखाने में ले जाना बताया है.
 
डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के अंतर्गत सीमलवाडा पुलिस चौकी प्रभारी उप पुलिस निरीक्षक रतनलाल ने बताया की बीती रात को पुलिस की ओर से सीमलवाडा कस्बे में गश्त की जा रही थी. इस दौरान पीठ की तरफ से तेज गति से एक ट्रक आ रहा था. संदेह होने पर पुलिस ने ट्रक को रुकवाया. 
 
वहीं पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में दो पार्टेशन बने हुए थे, जिसके ऊपर वाले पार्टेशन में 18 व नीचे वाले पार्टेशन में 15 कुल 33 भैसों को ठूस ठुस कर भरा हुआ था. वहीं पुलिस ने ट्रक चालक से भैसों के परिवहन सम्बन्धी दस्तावेज मांगे तो चालक के पास किसी प्रकार के कोई दस्तावेज नहीं थे, जिस पर पुलिस ने भैसों से भरे ट्रक को जब्त किया. वहीं यूपी निवासी रामवीर सिंह, व्यापारी इरफान निवासी पाली को हिरासत में लिया. 
 
साथ ही इसके बाद पुलिस जब्त ट्रक को लेकर धम्बोला थाने पहुंची और भैसों को ट्रक से नीचे उतरवाया. इधर, पुलिस ने पशुक्रूरता अधिनयम में मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने भैसों को गुजरात से भरकर जयपुर के कत्लखानो में ले जाना बताया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 
 
Reporter: Akhilesh Sharma

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news