Dungarpur News: भाजपा जिला कार्यालय से रवाना हुए जन आक्रोश यात्रा, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement

Dungarpur News: भाजपा जिला कार्यालय से रवाना हुए जन आक्रोश यात्रा, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने दिखाई हरी झंडी

Dungarpur News: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के तहत डूंगरपुर जिले में भाजपा ने जन आक्रोश यात्रा रथों को विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया..

जन आक्रोश यात्रा

Dungarpur: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के तहत डूंगरपुर जिले में भाजपा ने जन आक्रोश यात्रा रथों को विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया. भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने भाजपा कार्यालय से चार विधानसभा क्षेत्रों के लिए चार रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 14 दिसंबर तक ये रथ प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव में जाएंगे. जहां पर जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से वर्तमान कांग्रेस सरकार के काले चिट्ठो और नाकामियों को जनता को बताया जाएगा.

प्रदेश भाजपा की ओर से राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक दिसंबर से जयपुर से शुरू हुई जन आक्रोश यात्रा के रथ आज डूंगरपुर जिला मुख्यालय पर पहुंचे. जिला मुख्यालय पर डूंगरपुर भाजपा कार्यालय पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में जन आक्रोश यात्रा के रथों को विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया.

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने चार रथो को हरी झंडी दिखाकर डूंगरपुर, चौरासी, सागवाड़ा और आसपुर विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया. इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने बताया की वर्तमान कांग्रेस सरकार के कुशासन और जनविरोधी नीतियों, नाकामियों और काले चिट्ठो को जनता तक पहुंचाने के लिए एक दिसंबर से जयपुर से जन आक्रोश यात्रा का आगाज हुआ है. उन्होंने बताया की जन आक्रोश यात्रा के तहत चार रथ चारों विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव जाएंगे और आमजन को कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से तैयार आरोप पत्र और सरकार की नाकामीयों के बारे में बताया जाएगा. 

वहीं इस मौके पर सुशील कटारा ने कहा कि कांग्रेस सरकार का चार साल का कार्यकाल कुशासन के रहे हैं. चार सालो तक कांग्रेस अपनी सरकार को बचाने में ही लगी रही. कांग्रेस राज में आज राजस्थान अपराधो की राजधानी बनकर रह गया है. प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है और दुष्कर्म, हत्या, महिला अत्याचार, एससी और एसटी पर अत्याचार बढ़ा है. वहीं कांग्रेस सरकार इन अपराधों को नकेल कसने पर नाकाम साबित हो रही है. वहीं इस मौके पर सुशील कटारा ने प्रदेश में बेरोजगारी, भर्तियों में नकल और गड़बड़ियों, भ्रष्टाचार, बिजली, पानी और सड़क से जुड़े मुद्दों पर भी निशाना साधा है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news