पुनाली में स्पेशल विंग की डेयरी में दबिश, 165 किलो खुला घी किया जब्त, मुखबिर ने हल्के से दी थी सूचना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1343561

पुनाली में स्पेशल विंग की डेयरी में दबिश, 165 किलो खुला घी किया जब्त, मुखबिर ने हल्के से दी थी सूचना

डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम ने दोवडा थाना क्षेत्र के पुनाली कस्बे में दबिश दी. इस दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने एक डेयरी पर छापा मारते हुए वहां से 165 किलो खुला देशी घी जब्त किया. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

पुनालीः डूंगरपुर पुलिस के स्पेशल टीम के प्रभारी और डिप्टी मनोज सामरिया ने बताया कि अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत मुखबिर के जरिये दोवड़ा थाना क्षेत्र के पुनाली कस्बे में एक डेयरी पर नकली घी बेचे जाने की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस की स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल अरविंद सिंह, राजकुमार, कांस्टेबल राकेश कुमार, अंकित त्रिवेदी और भूपेंद्र कुमार ने पुनाली कस्बे में दबिश दी. संबंधित डेयरी पर जाकर छापा मारा. इस दौरान टीम को डेयरी पर भारी मात्रा में खुला देशी घी मिला. 

मामले की सूचना खाद्य निरीक्षक को दी 

जिसमे  प्लास्टिक की थैलियों में एक किलो की 61 और आधा किलो की 48  थेलिया बंधी हुई मिलीं. बिना लेबल के चार डिब्बों में करीब 60 किलो और प्लास्टिक के एक केन में करीब 20 किलो ग्राम घी कुल 165 किलो ग्राम घी  पाया गया. इधर डेयरी संचालन कर्ता पुनाली निवासी प्रवीण पिता लालशंकर पाटीदार के पास कोई वैध कागजात नहीं हैं. नकली घी का अंदेशा होने पर पुलिस की स्पेशल टीम ने घी को जब्त कर लिया है. वहीं, डेयरी संचालन कर्ता प्रवीण पिता लालशंकर पाटीदार निवासी पुनाली को डिटेन कर दोवड़ा थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. इधर पुलिस की स्पेशल टीम ने मामले की सूचना खाद्य निरीक्षक को दी है. खाद्य निरीक्षक द्वारा घी के सेंपल लिए जाएंगे.

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news