दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, 9 साल के बच्चे के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement

दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, 9 साल के बच्चे के सिर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के बांसिया गांव के पास कल देर शाम दो बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक सवार 3 लोग मौके से भाग गए. पुलिस ने शव सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, 9 साल के बच्चे के सिर से उठा पिता का साया

Chorasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के बांसिया गांव के पास कल देर शाम दो बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक सवार 3 लोग मौके से भाग गए. पुलिस ने शव सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इधर मृतक की मौत के बाद उसके 9 साल के बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया है.

यह भी पढ़ें: मेष, वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए आज खास दिन, जानिए आपका राशिफल

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि बांसिया आमलिया फला निवासी 28 वर्षीय ताराचंद पिता रामलाल आमलिया बाइक पर कल देर शाम अपने घर लौट रहा था इस दौरान बांसिया गांव से ठीक पहले एक अन्य बाइक ने ताराचंद आमलिया की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में ताराचंद आमलिया की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य बाइक पर सवार 3 लोग मौके पर बाइक छोड़कर भाग गए. इधर घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. 

वहीं, सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. इधर मृत अवस्था में ताराचंद को देखकर परिजन विलाप करने लगे. ग्रामीणों ने हादसे की सूचना धम्बोला थाना पुलिस को दी. सूचना पर धम्बोला थाने से एसआई बंशीलाल पाटीदार और हरीश पाटीदार मौके पर पहुंचे. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पड़ी दोनो बाइक को जब्त कर थाने पहुंचाया. पुलिस ने ताराचंद आमलिया के शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस आज पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपेगा. इधर ताराचंद की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ताराचंद के एक 9 साल का बेटा है, लेकिन अब ताराचंद की मौत के बाद उसके सिर से पिता का साया उठ गया है.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news