डूंगरपुर: छात्र संघ चुनाव, वीकेबी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई ने की सभी उम्मीदवारों की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306583

डूंगरपुर: छात्र संघ चुनाव, वीकेबी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई ने की सभी उम्मीदवारों की घोषणा

डूंगरपुर जिले में 26 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनावो के लिए  छात्र संगठनों की ओर से उम्मीदवारों के पैनल तैयार किए जा रहे हैं. 

छात्र संघ चुनाव

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोरोना की वजह से 2 साल बाद हो रहे छात्रसंघ चुनावो की सरगर्मियां तेज हो गई है. 26 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव के तहत होने वाले मतदान के लिए 22 अगस्त से नामांकन शुरू होंगे. इधर छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र संगठन एनएसयूआई ने वीकेबी गर्ल्स कॉलेज में अध्यक्ष सहित सभी पदों के लिए अपनी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर: शिक्षकों की मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, सीएम के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

डूंगरपुर जिले में 26 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनावो के लिए  छात्र संगठनों की ओर से उम्मीदवारों के पैनल तैयार किए जा रहे हैं. इधर एनएसयूआई ने सबसे पहले शहर के वीकेबी गर्ल्स कॉलेज में अध्यक्ष समेत सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. वहीं जिले के सबसे बड़े एसबीपी कॉलेज में किसी भी छात्र संगठन की ओर से उम्मदीवारों के नाम सामने नहीं आए हैं.

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अरविंद यादव ने बताया कि जिले के सबसे बड़े गर्ल्स कॉलेज वीरबाला काली में छात्रासंघ चुनावो के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं. एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद के लिए शिल्पा कुमारी कलासुआ, उपाध्यक्ष पद पर रविना हड़ात, महासचिव पद पर कांता कटारा, संयुक्त सचिव के लिए अमीषा कुमारी रोत को उम्मीदवार बनाया है. 

अरविंद यादव ने बताया की जिले के सबसे बड़े एसबीपी कॉलेज के लिए भी जल्द ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी, जबकि एबीवीपी और बीपीवीएम की और से दोनों ही कॉलेजों में अब तक किसी भी उम्मदीवार के नाम की घोषणा नहीं की गई है. उनके नाम सामने आने के बाद छात्रसंघ चुनावो में भी त्रिकोणीय मुकाबला रहने की उम्मीद है. एबीवीपी की ओर से उम्मीदवारों के नामों का पैनल तैयार कर लिया है, लेकिन बीपीबीएम के नाम आने का इंतजार चल रहा है. ऐसे में अगले 2 दिनों में सभी छात्र संगठनों के उम्मीदवारों की घोषणा हो सकती है.

वहीं छात्रसंघ चुनावो को लेकर दोनों ही कॉलेज में कल 18 अगस्त को मतदाता सूचियों का प्रकाशन किया जाएगा. 22 अगस्त को सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल होंगे.  26 अगस्त को सुबह 8 से दोपहर 1 बाई तक मतदान होगा. अगले दिन 27 अगस्त को मतगणना और शपथ ग्रहण करवाई जाएगी.

Reporter: Akhilesh Sharma

 

Trending news