डूंगरपुर में महंगाई राहत कैंप का आगाज, लाखों लोगों को मिलेगा इन योजनाओं का फायदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1666250

डूंगरपुर में महंगाई राहत कैंप का आगाज, लाखों लोगों को मिलेगा इन योजनाओं का फायदा

Mahangai Rahat Camp Dungarpur : महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ,मंत्री, डीएम और सभापति ने किया शुभारंभ,10 जनकल्याणकारी योजनाओं का मिलेगा लाभ

डूंगरपुर में महंगाई राहत कैंप का आगाज, लाखों लोगों को मिलेगा इन योजनाओं का फायदा

Mahangai Rahat Camp Dungarpur : आमजन को सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए बांसवाड़ा जिले में आज जिला प्रशासन की ओर से महंगाई राहत शिविरों का आगाज हुआ. जिले के भापोर गांव में स्थित केंप का शुभारंभ जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया और डीएम प्रकाश चंद्र शर्मा ने किया,वही जिला मुख्यालय पर वार्ड 1 में महंगाई राहत कैंप का सिवरेज प्लांट कार्यालय परिसर में नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने फीता काटकर शुभारंभ किया. इस मौके पर आयुक्त प्रभुलाल भापोर और पार्षद मौजूद रहे. वही अतिथियों ने आमजन से शिविरों का लाभ उठाने का आव्हान किया. 

जिले के भापोर गांव में महंगाई राहत शिविर का शुभारम्भ करने के बाद मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने शिविर में आए लोगों से संवाद किया वही लाभार्थियों को महंगाई राहत शिविर के प्रमाण पत्र भी बांटे. इस मौके पर शुभारम्भ समारोह का भी आयोजन हुआ. समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री ने शिविर में मिलने वाले लाभ की जानकारी दी वही आमजन से शिविरों में आकर अधिक से अधिक योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया. वही कहा कि महंगाई राहत शिविरों से लोगों को निशुल्क बिजली, चिरंजीवी बीमा योजना, पेंशन योजना और उज्जवला योजना सहित अन्य कई योजनाओं में अनेक प्रकार के लाभ मिलेंगे.

डीएम प्रकाश चंद्र शर्मा ने भी इस केंप में अधिक से अधिक लोगो के आने का आव्हान किया और कहा की सरकार की इन योजनाओ का लाभ सभी ले. वही शहर के जयपुर मार्ग पर वार्ड 1 के लिए सिवरेज प्लांट कार्यालय में भी महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ हुआ जिसमें सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने कैंप में आए लोगो को इस शिविर की जानकारी दी और कहा की मुख्यमंत्री द्वारा जनता को लाभ देने और राहत देने के लिए यह शिविर मिल का पत्थर साबित होगा. जिले में इस कैंप के प्रति लोगो का खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और लोग बड़ी संख्या में इस केंप में आ रहे है.

नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने बताया की सरकार का यह केंप बहुत शानदार है और इस केंप में सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को मिलेगा,इस केंप में अधिक से अधिक लोग पहुंचे और लाभ ले. जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की जनता को सरकार की 10 जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए यह महंगाई राहत कैंप की शुरुआत की है. इस केंप के प्रति लोगो का उत्साह जिले में देखने को मिल रहा है. और यह केंप हर पंचायत में दो दिन लगेगा जिसमे लोगो को इन योजनाओ का फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें 

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने के बाद हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम

Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल

Trending news