बाइक चोरी का LIVE वीडियो, डूंगरपुर में तीन मिनट में ऐसे चुराई बाइक कि लोग देख कर रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1525963

बाइक चोरी का LIVE वीडियो, डूंगरपुर में तीन मिनट में ऐसे चुराई बाइक कि लोग देख कर रह गए हैरान

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के खडगदा गाँव में बाइक चोरी की वारदात सामने आई है. इधर बीती रात हुई चोरी की वारदात का लाइव वीडियो भी सामने आया है. गाँव में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो चोर बाइक चुराते हुए कैद हुए है.

बाइक चोरी का LIVE वीडियो, डूंगरपुर में तीन मिनट में ऐसे चुराई बाइक कि लोग देख कर रह गए हैरान

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के खडगदा गाँव में बाइक चोरी की वारदात सामने आई है. इधर बीती रात हुई चोरी की वारदात का लाइव वीडियो भी सामने आया है. गाँव में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो चोर बाइक चुराते हुए कैद हुए है. दोनों चोरो ने करीब 3 मिनिट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इधर पीड़ित बाइक मालिका ने सागवाडा थाने में सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करवाते हुए चोरी का मामला दर्ज करवाया है.

डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के खडगदा गाँव निवासी कल्पेश पुत्र बादामीलाल दर्जी ने सागवाडा थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में पीड़ित कल्पेश दर्जी ने बताया है कि उसने कल रात को अपनी बाइक खडगदा गाँव के ग्वाल चौक में खड़ी की थी. वही आज सुबह जब किसी काम से जाने के लिए वह बाइक लेने गया था और ग्वाल चौक पर उसकी बाइक मौजूद नहीं थी. जिस पर उसे बाइक चोरी होने का अंदेशा हुआ और उसने गाँव के चौक में लगे सीसीटीवी केमरे के फुटेज खंगाले.

इस दौरान सीसीटीवी केमरे में रात करीब 12 बजकर 54 मिनिट पर दो युवक ग्वाल चौक की तरफ आते हुए नजर आये.   दोनों युवको ने चौक में खडी बाइको के पास गए वही सभी बाइको में खडी एक बाइक का चोरो ने लोक तोडा और उसे स्टार्ट करके वहा से रफू चक्कर हो गए. चोरो ने बाइक चोरी की वारदात को करीब 3 मिनिट के अन्दर अंजाम दिया. इधर सागवाडा थाने में कल्पेश दर्जी की ओर से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter : Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें..

Rajasthan : सीपी जोशी ने पढ़ा मोदी का संदेश, न्यायापालिका को दायरे में रहने की नसीहत दी

खाटू श्याम बाबा मंदिर में इस दिन से कर सकेंगे भक्त दर्शन, ऑनलाइन बुकिंग और नए नियम लागू

ये भी देखे

Trending news