कपड़ों की कतरन में छुपाकर ले जा रहे थे 15 लाख की शराब, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1484456

कपड़ों की कतरन में छुपाकर ले जा रहे थे 15 लाख की शराब, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Dungarpur News: बिछीवाडा थाना पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब के 195 कार्टन बरामद करते हुए ट्रक चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कपड़ों की कतरन में छुपाकर ले जा रहे थे 15 लाख की शराब, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बिछीवाडा थाना पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब के 195 कार्टन बरामद करते हुए ट्रक चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत करीब 15 लाख रूपये है. कपड़ो की कतरन की आड़ में ये शराब तस्करी की जा रही थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Indian Law: जेल जाना है क्या? अगर नहीं, तो लड़कियों को इतने सेकेंड से ज्यादा ना घूरें

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली की शराब से भरा एक ट्रक राजस्थान से गुजरात की ओर जा रहा है. इस पर पुलिस ने रतनपुर चौकी के सामने बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी. इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक ट्रक आते हुए नजर आया. ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर महावीर सिंह (23) पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत निवासी चामुंडा माता मंदिर के पीछे मालवण भीम जिला राजसमंद और उसके साथ केबिन में बैठे गोवर्धन सिंह (19) पुत्र वेणसिंह रावत निवासी भीम जिला राजसमंद से पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- नागौर से शादी में शामिल होने पुष्कर पहुंचे दंपति, रिसॉर्ट से चोरी हुए 18 लाख के गहने

इस पर दोनों ने ट्रक में कपड़ों की कतरन होने के बारे में बताया. लेकिन पुलिस को शक होने पर ट्रक की तलाशी ली. इन कतरनों के नीचे अवैध शराब के कार्टन भरे हुए मिले. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चौकी पर रखवाया. शराब की पेटियों को उतारकर गिनती की गई. इस पर मैगडोल नंबर वन व्हिस्की के 195 कार्टन मिले. जिसकी बाजार कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक के साथ शराब को जब्त कर लिया है. वहीं ट्रक चालक महावीर सिंह और गोवर्धन सिंह को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनो ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news