सागवाड़ा में शराब तस्कर ने फिल्मी स्टाइल में 10 जगह तोड़ी नाकेबंदी, पुलिस जीप को मारी टक्कर
Advertisement

सागवाड़ा में शराब तस्कर ने फिल्मी स्टाइल में 10 जगह तोड़ी नाकेबंदी, पुलिस जीप को मारी टक्कर

तस्कर ने अपनी कार से आसपुर दोवड़ा, वरदा, सागवाड़ा, चितरी थाना क्षेत्रो में नाकेबंदी तोड़ी. वहीं सागवाड़ा में पुलिस की जीप को क्षतिग्रस्त करते हुए पुलिस पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया. 

सागवाड़ा में शराब तस्कर ने फिल्मी स्टाइल में 10 जगह तोड़ी नाकेबंदी, पुलिस जीप को मारी टक्कर

Sagwara: डूंगरपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक शराब तस्कर द्वारा शराब से भरी एक फॉर्चूनर कार से फिल्मी स्टाइल में 10 जगहों पर नाकेबंदी तोड़ने का मामला सामने आया है. 

तस्कर ने अपनी कार से आसपुर दोवड़ा, वरदा, सागवाड़ा, चितरी थाना क्षेत्रो में नाकेबंदी तोड़ी. वहीं सागवाड़ा में पुलिस की जीप को क्षतिग्रस्त करते हुए पुलिस पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया. इधर, इसके बाद बांसवाडा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र में कार जाकर पलट गई, जिसके बाद अरथुना पुलिस ने कार को जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया. 

जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक कार से अवैध शराब की तस्करी हो रही है. इस पर सीआई सवाईसिंह के साथ पुलिस ने प्रताप सर्कल के सामने नाकाबंदी कर दी. मुखबिर के बताए अनुसार, एक फॉर्चूनर कार आते हुए नजर आई, जिसे रुकने का इशारा किया तो नाकेबंदी तोड़कर भागने लगा. इसके बाद पुलिस फॉर्चूनर कार के पीछे लग गई. आगे पाड़वा के पास सागवाड़ा पुलिस की नाकेबंदी देखकर तस्कर कार को बनकोडा की ओर घुमा दी. 

इस दौरान कार चालक ने बनकोड़ा, पुनाली में भी पुलिस की नाकेबंदी तोड़ते हुए कार नोकना की ओर भागा. इसके बाद भी आसपुर पुलिस की टीम कार का पीछा करती रही. आगे से वरदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार पुलिस जाब्ता के साथ आ गए. नोकना में नाकाबंदी तोड़ते हुए वरदा थाने की पुलिस जीप पर कार चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन वे बच गए. 

इसके बाद तस्कर वरदा थाने के सामने फिर बेरिकेटिंग तोड़े. नंदोड के पास सागवाड़ा थाने के हेड कांस्टेबल बंशीलाल, कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, वीरेंद्र और ड्राइवर जगदीश नाकाबंदी कर रहे थे. तस्कर ने पुलिस के बेरिकेटिंग तोड़ते हुए थाने की जीप को टक्कर मार दी, जिसमे जीप क्षतिग्रस्त हो गई.   

वहीं, नाकाबंदी में तैनात पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए. तस्कर नाकेबंदी से भागते हुए गलियाकोट मोड़ पर फिर नाकेबंदी तोड़कर भागा. चितरी थानाधिकारी गोविंदसिंह ने बताया कि जोगपुर मोड़ ओर थाने के सामने लगाए बेरिकेटिंग और नाकाबंदी तोड़कर गलियाकोट से बांसवाड़ा के अरथूना की ओर भागने लगा. 

यह भी पढे़ंः मांडलगढ़ SDM और बीगोद SHO के बीच हुई तनातनी, एसएचओ को हटाया गया

पीछे पीछे आसपुर, सागवाड़ा, चितरी थाना पुलिस तस्कर का पीछा करते रहे. अरथूना थानाधिकारी प्रवीणसिंह नाकेबंदी में तैनात रहे. पुलिस को देखकर तस्कर फिर कार को मुड़ाने लगा तो खेतो में कार उतर गई. इसके बाद पुलिस ने घेरा डालकर पकड़ लिया. कार में लाखो की अंग्रेजी शराब भरी हुई थी.  वहीं, कार चला रहे शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. अरथूना थाना पुलिस अब शराब तस्कर से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सावधान! कौन बनेगा करोड़पति में लॉटरी निकलने का ठगों ने दिया झांसा, महिला के खाते से उड़ाए 16 लाख रुपये

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

 

 

Trending news