परिवर्तन की लहर बनेगी कर्नाटक की जीत, राजस्थान में चौथी बार सीएम बनेंगे अशोक गहलोत- मंत्री महेंद्रजीत सिंह
Advertisement

परिवर्तन की लहर बनेगी कर्नाटक की जीत, राजस्थान में चौथी बार सीएम बनेंगे अशोक गहलोत- मंत्री महेंद्रजीत सिंह

 Rajasthan: राजस्थान के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया  डूंगरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं,अपने दौरे के तहत मंत्री मालवीया ने मझोला में नवनिर्मित पंचायत भवन का उद्घाटन किया. वहीं, दौरे के पहले दिन मंत्री मालविया सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए.

 

 परिवर्तन की लहर बनेगी कर्नाटक की जीत, राजस्थान में चौथी बार सीएम बनेंगे अशोक गहलोत- मंत्री महेंद्रजीत सिंह

Rajasthan: राजस्थान के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया अपने दो दिवसीय दौरे पर आज डूंगरपुर पहुंचे.डूंगरपुर सर्किट हाउस में पहुंचने पर मंत्री मालवीया का पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने स्वागत किया.

वहीं, इस मौके पर मंत्री मालवीया ने कांग्रेसी नेताओं से जिले के राजनीतिक हालात व सरकार की योजनाओं और महंगाई राहत कैंपों का फीडबेक लिया. इधर इसके बाद मंत्री मालवीया सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए. 

इस दौरान जल संसाधन मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मिली बड़ी जीत पर कहा कि इस जीत ने भाजपा के देश को कांग्रेस मुक्त करने को घमंड को तोड़ दिया है.

वहीं, कर्नाटक चुनाव देश में परिवर्तन की लहर बनेगा. इस मौके पर मंत्री मालवीया ने राजस्थान सरकार के महंगाई राहत कैंप को लेकर कहा कि आने वाले समय में ये कैंप पूरे देश के लिए उदाहरण बनेंगे.

 इस दौरान उन्होंने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा की कर्नाटक चुनाव देश में परिवर्तन की लहर बनेगा.साथ ही मंत्री मालवीया ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार की रिपीट होने व अशोक गहलोत के चौथी बार सीएम बनने का दावा किया है.

सचिन पायलट व उनकी पीढ़िया कांग्रेसी
इधर मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट के मुद्दे पर जल संसाधन मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने कहा की सचिन पायलट व उनकी पीढ़िया कांग्रेसी है, वे हमेशा कांग्रेस के ही साथ रहेंगे.हम सब मिलकर राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार और अशोक गहलोत को चौथी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनायेंगे.

भाजपा के पास नहीं बचा कोई मुद्दा
जल संसाधन मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने इस मौके पर भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा आक्रोश रैली व प्रदर्शन कर रही है.लेकिन ये आक्रोश जनता का नहीं बल्कि भाजपा का कांग्रेस सरकार द्वारा महंगाई राहत कैंपों के माध्यम से दी जा रही राहत के खिलाफ आक्रोश है. उन्होंने कहा की प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पास कांग्रेस के खिलाफ अब कोई मुद्दा ही बचा नहीं है.

पेपरलीक पर बोले मालवीया
इधर मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने पेपरलीक प्रकरण में कहा कि हमारी सरकार इस मामले में पूरी तरह से गंभीर है. छोटे से लेकर बड़े आरोपियों तक को हमने जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया है.सरकार किसी को बचा और सपोर्ट नहीं कर रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगो को हमारी सरकार नहीं छोड़ेगी.

मझोला में किया पंचायत भवन का लोकार्पण
डूंगरपुर सर्किट हाउस से मंत्री मालवीया मझोला गांव पहुंचे.जहां पर मंत्री मालवीया ने मझोला पंचायत के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया.इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे.इस दौरान मंत्री मालवीया ने जनसमूह को भी संबोधित किया. सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को गिनाया.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

 

 

Trending news