भाभी से अवैध संबंध सामने आए तो भाई-भतीजे ने रची भयानक साजिश, तलवार से वार कर कहा- यही है इस गंदगी की सजा..
Advertisement

भाभी से अवैध संबंध सामने आए तो भाई-भतीजे ने रची भयानक साजिश, तलवार से वार कर कहा- यही है इस गंदगी की सजा..

Crime: विधवा भाभी से अवैध संबंधों के चलते छोटे भाई और भतीजे ने घर में सो रहे अपने बड़े भाई और भाभी की तलवार से काटकर हत्या कर दी थी.  

भाभी से अवैध संबंध

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के बेडसा गांव में घर में पति-पत्नी के ब्लाइंड मर्डर मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं चौरासी थाना पुलिस ने 48 घंटे में पूरे मामले का चौकाने वाला खुलासा किया. विधवा भाभी से अवैध संबंधों के चलते छोटे भाई और भतीजे ने घर में सो रहे अपने बड़े भाई और भाभी की तलवार से काटकर हत्या कर दी थी. चौरासी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

मामले के अनुसार 15 सितंबर को चौरासी थाना क्षेत्र के बेडसा गांव में बेडसा निवासी 50 वर्षीय रामा पुत्र कमजी भगोरा और उसकी पत्नी आशा भगोरा के शव लहुलुहान हालत में उनके घर में मिले थे. किसी अज्ञात ने धारदार हथियार से दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतक रामा के भाई थावरा भगोरा की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मामले के खुलासे के लिए चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. जांच ने अपना अनुसंधान शुरू किया. 

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

इस दौरान मृतक रामा भगोरा के सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा पर पुलिस को संदेह हुआ, जिस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में मणिलाल भगोरा ने अपने सबसे बड़े भाई रामा और अपनी बड़ी भाभी आशा की हत्या अपने नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर करना कबूल किया, जिस पर पुलिस ने मामले का 48 घंटे में खुलासा करते हुए 17 सितंबर को मणिलाल भगोरा को गिरफ्तार किया. वहीं नाबालिग भतीजे को डिटेन किया.

अवैध संबंधों के चलते की हत्या
डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि आरोपियों से हत्या के कारणों के संबंध में पूछताछ की गई तो सामने आया की मणिलाल ने ये हत्या अवैध संबंधों के चलते की थी. डिप्टी रामेश्वर लाल ने बताया कि मृतक रामा भगोरा और उसके सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा दोनों के उनकी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे. मणिलाल ने अपने बड़े भाई रामा को रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश रची. 

मणिलाल के जिस भाभी से अवैध संबंध थे, उसी के नाबालिग लड़के को रामा और उसकी मां के बीच के संबंधों के बारे में बताया और उसे रामा की हत्या के लिए उकसाया, जिस पर 14 सितंबर की देर रात को मणिलाल और उसका नाबालिग भतीजा तलवार लेकर रामा के घर पहुंचे. इस दौरान नाबालिग भतीजे ने तलवार से सोते हुए रामा और उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार किए और उनकी हत्या कर चले गए थे. इधर, आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद चौरासी थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी चाचा-भतीजे को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी चाचा को जेल भेज दिया है. वहीं नाबालिग आरोपी भतीजे को कोर्ट के आदेश पर सम्प्रेष्ण गृह में भेजा गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news