चौरासी: अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत
Advertisement

चौरासी: अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत

डूंगरपूर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया की सीमलवाड़ा निवासी मिथुन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

हादसे में एक की मौत

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र में गड़ा पट्टापीठ रोड पर अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार व्यापारी की मौत हो गई. रातभर से परिवार के लोग उसे तलाशते रहे रहे थे, लेकिन आज सुबह स्कूटी के साथ उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला. इधर, घटना के  बाद से दिवाली की खुशियों के बीच परिवार में मातम का माहौल है. 

डूंगरपूर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया की सीमलवाड़ा निवासी मिथुन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मिथुन ने रिपोट में बताया की उसका छोटा भाई 22 वर्षीय निकुंज पुत्र वल्लभ गड़ा पट्टापीठ गांव में किराणा की दुकान करता है. दिवाली के दिन कल सोमवार रात को वह दुकान बंद कर स्कूटी से घर आ रहा था. 

धंबोला से सीमलवाड़ा रोड़ पर बीएसएनएल टावर के पास अज्ञात वाहन ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी. इससे निकुंज स्कूटी समेत सड़क के किनारे जाकर गिरा. हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोंट लगने से रातभर तड़पता रहा. वहीं देर रात तक भाई के घर नहीं आने से बड़ा भाई मिथुन समेत परिवार के लोग उसे तालाश रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा.

साथ ही रातभर ढूढने के बाद आज मंगलवार सुबह निकुंज और उसकी बाइक सड़क किनारे पड़े मिले. चोंट की वजह से रातभर तड़पते हुए निकुंज की मौत हो गई थी. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. धंबोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पुलिस पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई कर रही है. मृतक निकुंज की शादी नही हुई थी, जबकि बड़े भाई और बहन की शादी हो गई है. वहीं पिता की भी एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

 

Trending news