चौरासी: जीप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बेटा के सिर से उठा पिता साया
Advertisement

चौरासी: जीप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बेटा के सिर से उठा पिता साया

झोथरी-डूंगरपुर मार्ग पर गेंजी घाटा के पास एक तेज रफ़्तार जीप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता और पुत्र दोनों घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया.

जीप ने बाइक को मारी टक्कर

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गेंजी घाटा में एक तेज रफ़्तार जीप ने बाईक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया. हादसे के बाद जीप चालक फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि बलवाड़ा फला मदारफला निवासी 25 वर्षीय रमेश पुत्र नरसी बरंडा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में रमेश बरंडा ने बताया है कि कल शाम को रमेश और उसके 48 वर्षीय पिता नरसी बरंडा बाइक पर भेहाबेडी अपने रिश्तेदार के गए थे. रात को दोनों बाइक पर अपने गांव लौट रहे थे. 

इस दौरान झोथरी-डूंगरपुर मार्ग पर गेंजी घाटा के पास एक तेज रफ़्तार जीप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पिता और पुत्र दोनों घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया. इधर, टेम्पो के जरिये घायल पिता-पुत्र डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पर दोनों को भर्ती किया गया. इधर, देर रात को नरसी बरंडा की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिस पर परिजनों ने मामले की जानकारी चौरासी थाना पुलिस को दी. 

साथ ही सुचना पर चौरासी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज सुबह परिजन और पुलिस जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जहां पर आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर जीप चालक एक खिलाफ मामला दर्ज किया. इधर, पुलिस आरोपी जीप चालक की तलाश में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news