डूंगरपुर: गार्ड को धक्का देकर भागा हत्या का आरोपी, वकील और पेशी पर आए युवक ने धरदबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373017

डूंगरपुर: गार्ड को धक्का देकर भागा हत्या का आरोपी, वकील और पेशी पर आए युवक ने धरदबोचा

राजसमंद जिले के पुलिस लाइन के चालानी गार्ड हेड कांस्टेबल दलाराम ने बताया कि किशोर संप्रेषण गृह में 17 वर्षीय एक नाबालिग आरोपी को डूंगरपुर एडीजे कोर्ट में पेशी पर लेकर आए थे. 

धक्का देकर भागा हत्या का आरोपी

Dungarpur: जिले में हत्या के मामले में कोर्ट में पेशी पर आया एक नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर कोर्ट परिसर से भाग गया. इधर, कोर्ट में काम कर रहे एक वकील और पेशी पर आए एक युवक ने आरोपी का पीछा करके उसे पकड़ लिया. वहीं बाल अपचारी को चालानी गार्ड को सुपुर्द किया, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

यह भी पढे़ं- जयपुर: माइनर मिनरल प्लॉट नीलामी के लिए तैयार, अवैध खनन पर लगेगा ब्रेक

राजसमंद जिले के पुलिस लाइन के चालानी गार्ड हेड कांस्टेबल दलाराम ने बताया कि किशोर संप्रेषण गृह में 17 वर्षीय एक नाबालिग आरोपी को डूंगरपुर एडीजे कोर्ट में पेशी पर लेकर आए थे. नाबालिग आरोपी के खिलाफ डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाने में 17 जनवरी 2022 को भेहणा गांव के लाला पटेल की मारपीट कर हत्या का मामला दर्ज है. वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को कोर्ट ने किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया था.

वहीं बाल अपचारी को राजसमंद के संप्रेषण गृह में रखा गया था. राजसमंद से चालानी गार्ड द्लाराम के साथ कांस्टेबल बृजेश कुमार आज कोर्ट में पेशी पर लेकर आए. कांस्टेबल बृजेश कुमार एडीजे कोर्ट में फाइल लेकर गए, जबकि हेड कांस्टेबल दलाराम कोर्ट के बाहर ही नाबालिग आरोपी को लेकर बैठे थे. उसी समय नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर भागने लगा. ये देख पुलिस उसके पीछे भागते हुए चिल्लाने लगी. 

कोर्ट परिसर के गेट से आरोपी भागते देख वकील जितेंद्र सिंह पीठ और पेशी पर आए युवक विकास श्रीमाल ने भी आरोपी का पीछा शुरू कर दिया. आरोपी कलेक्टर और एसपी बंगले के सामने से होते हुए गांधी आश्रम और फिर साबेला बायपास पर भागने लगा. पीछा कर रहे वकील और युवक ने करीब आधा किलोमीटर तक भागते हुए उसे पकड़ लिया, इसके बाद चालानी गार्ड पुलिस भी पहुंच गई. इसके बाद बाल अपचारी को चलानी गार्ड के सुपुर्द किया. इधर, वकील जितेंद्र सिंह पीठ और युवक विकास श्रीमाल के हिम्मत की सभी ने तारीफ की. वहीं आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत को बताया राजस्थान का हाईकमान, बोले- राजस्थान में वही हैं

Trending news