डूंगरपुर: पुलिस की कार्रवाई, लॉकअप से फरार नकबजनी और लूट का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388639

डूंगरपुर: पुलिस की कार्रवाई, लॉकअप से फरार नकबजनी और लूट का आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने पुलिस लोकअप से फरार हुए नकबजनी और लूट के आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को बलवाडा के जंगलों से गिरफ्तार किया है.

फरार आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने पुलिस लोकअप से फरार हुए नकबजनी और लूट के आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को बलवाडा के जंगलों से गिरफ्तार किया है. इधर, आरोपी 6 अक्टूबर की रात को तबियत का बहाना बनाते हुए पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया था. वहीं आरोपी पिछले चार दिन से भागता फिर रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले चमका सोना, चांदी में आई गिरावट, जानिए आज का ताजा भाव

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया की 6 अक्टूबर की रात को आरोपी संदीप पुत्र गोविंद खराड़ी निवासी लोडवाडा थाना रामसागडा को लूट, नकाबजनी के केस में कोर्ट के प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया था. 6 अक्टूबर को रात के समय आरोपी संदीप ने हवालात में खाना खाने के बाद जी घबराने व तबियत बिगड़ने का बहाना किया. इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे बाहर निकालकर पानी पिलाया. आरोपी ने पानी पीने के बाद खुद पर भी डाल दिया, इसके बाद आरोपी संदीप पुलिसकर्मियों को धक्का देकर रसोई के पीछे के रास्ते से फरार हो गया. इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. 

थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह, नारायण नाथ, कांस्टेबल मगनलाल और प्रवीण सिंह की टीम ने छानबीन शुरू की. आरोपी संदीप के बलवाड़ा के जंगल में छुपे होने का पता लगा. इस पर पुलिस की टीम ने बलवाडा गांव के जंगल में जाकर दबिश दी. वहीं पुलिस की टीम ने घेरा डालकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news