चौरासी: हार्डवेयर की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, किया लाखों की चोरी
Advertisement

चौरासी: हार्डवेयर की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, किया लाखों की चोरी

डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस के अनुसार धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा कस्बे में एसबीआई बैंक के पास एक हार्डवेयर की दूकान है. 

हार्डवेयर की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा कस्बे में एसबीआई बैंक के पास बीती रात चोरो ने एक हार्डवेयर की दूकान को अपना निशाना बनाया. चोर दूकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और दूकान में से 9 हजार की नगदी चुरा ले गए. वहीं चोरों ने दूकान में लगे सीसीटीवी केमरे व एलईडी भी तोड़ दी. पुलिस ने दूकान मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- चौरासी में जीजीटीयू के कुलपति के कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर हुआ अभिनंदन समारोह

डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस के अनुसार धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा कस्बे में एसबीआई बैंक के पास एक हार्डवेयर की दूकान है. दूकान मालिक एजाज पिता इलियास रात को दूकान बंद करके गया था. आज सुबह जब एजाज अपनी दूकान पर पहुंचा तो देखा की दूकान के शटर के ताले टूटे हुए थे, जिस पर उसने शटर खोला और दूकान में जानकार चेक किया तो दूकान के गल्ले से 9 हजार 600 रुपए की नगदी गायब थी. 

वहीं चोरों ने दूकान में लगे सीसीटीवी केमरे व एलईडी भी तोड़ दी थी, जिसके बाद पीड़ित दूकान ने धम्बोला थाना पुलिस को सुचना दी. वहीं आसपास के दुकानदारों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. सुचना पर धम्बोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने दुकानदार से घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने दूकान में रखे सीसीटीवी केमरे के डीवीआर को जब्त किया. 

इधर पुलिस ने दूकान मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं सीमलवाडा कस्बे में मेन रोड पर हुई चोरी की वारदात ने धम्बोला थाना पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खोलकर रख दी है. सीमलवाडा कस्बे में हुई चोरी की वारदात से व्यापारियों में भी पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news