डूंगरपुर : तीन दिन से शव लेने को तैयार नहीं परिवार, पुलिस की चेतावनी- ले जाएं नहीं तो....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241694

डूंगरपुर : तीन दिन से शव लेने को तैयार नहीं परिवार, पुलिस की चेतावनी- ले जाएं नहीं तो....

मृतका के परिजनों ने गांव के ही पूर्व सरपंच के पौते पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. आक्रोशित लोगों के हंगामे के बीच पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े परिजन 3 दिन पहले शव को मोर्चरी में छोड़कर ही भाग गए.

मृतका का शव पिछले 72 घंटे से जिला अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा.

Dungarpur: जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बालिका का निर्वस्त्र अवस्था में शव मिलने के मामले में माहौल गरमाता जा रहा है. मृतका का शव पिछले 72 घंटे से जिला अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा हुआ है. वहीं गांव में पुलिस की समझाइश के बाद भी परिजन शव उठाने को तैयार नहीं हुए है. वहीं गांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए है.

मामले के अनुसार 29 जून की रात को सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिया के नीचे 10 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव निर्वस्त्र हालत मिला था. बालिका एक दिन पहले से लापता थी. बालिका के शरीर और प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले है. इधर, मृतका के परिजनों ने गांव के ही पूर्व सरपंच के पौते पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. आक्रोशित लोगों के हंगामे के बीच पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े परिजन 3 दिन पहले शव को मोर्चरी में छोड़कर ही भाग गए.

 परिजन पिछले 3 दिनों से हंगामा कर रहे हैं वहीं आरोपी को पकड़ कर बीच चौराहे पर फांसी देने तथा अंदरखाने आर्थिक समझौते की भी मांग कर रहे है. पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर भी परिजन नहीं मान रहे है. ऐसे में नाबालिग का शव 3 दिनों से अंतिम संस्कार होने का इंतजार कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने संभावित आरोपी जितेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए उसे डिटेन कर लिया है. वहीं मामले की जांच भी शुरू कर दी.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

 इधर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने पर उसके खिलाफ रेप की कार्रवाई का भी भरोसा दिलाया है. मामले में पुलिस ने मौके से एफएसएल सैंपल तथा मृतका और आरोपी के डीएनए सैंपल भी लेकर जांच के लिए भेजे है. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिस पर गांव में भी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव के अंतिम संस्कार को लेकर परिजनों को नोटिस जारी कर दिया गया है वहीं कल  3 जुलाई की दोपहर तक परिजन शव का अंतिम संस्कार नहीं करते तो शाम को पुलिस नगर परिषद की सहायता से शव का अंतिम संस्कार कर देगी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news