डूंगरपुरः चोरी के इस मामले में फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार, 9 माह से चल रहा था फरार, ओबरी थाना पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487135

डूंगरपुरः चोरी के इस मामले में फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार, 9 माह से चल रहा था फरार, ओबरी थाना पुलिस ने दबोचा

Sagwara news: डूंगरपुर जिले की ओबरी थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में विद्युत डीपी से कॉयल व तेल चोरी मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने आरोपी को एक निजी ट्रेवल्स से गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले 9 माह से फरार चल रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Sagwara news: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाने के थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह राव ने बताया की ओबरी थाना क्षेत्र के विभिन्न गाँवों में विद्युत डीपी से वॉटर व तेल चोरी होने का मामला 3 मार्च 2022 को दर्ज किया गया था.  पुलिस ने मामले जांच शुरू की इस दौरान फलोज भागेला निवासी राजू पुत्र दादू कनिपा की संलिप्तता सामने आई. जिस पर पुलिस ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. 

इधर पुलिस की ओर से वांछित अपराधियो की धरपकड़ अभियान के तहत थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह राव नेतृत्व में हेड कांस्टेबल गोविन्द लाल, चितरी थाने के हेड कांस्टेबल दिग्विजय सिंह, सरोदा थाने के कांस्टेबल महेंद्र सिंह, सागवाडा थाने से हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र सिंह, सुरेश कुमार, ओबरी थाने से कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह, तुलसीराम और साइबर सेल से हेमेन्द्र सिंह की विशेष टीम का गठन किया गया.

इधर टीम को मुखबिर के जरिए आरोपी राजू कनिपा के जयपुर से बस में बैठककर अहमदाबाद की तरफ जाने की सुचना मिली थी. जिस पर पुलिस ने अजमेर के किशनगढ़ टोल नाके के पास नाकेबंदी शुरू की. इस दौरान मुखबिर के बताई बस को रुकवाकर तलाशी ली गई थी आरोपी राजू कनिपा बस में बैठा हुआ मिला. जिस पर पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार कर ओबरी थाने लेकर आई. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

ये भी पढ़ें- अग्निवीर योजना पर राहुल गांधी के बयान को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने, पवन खेड़ा का पलटवार​

 

Trending news