डूंगरपुर: खेत में गाय क्या चली गई, हत्यारन महिला ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, छुरा के साथ महिला गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर: खेत में गाय क्या चली गई, हत्यारन महिला ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, छुरा के साथ महिला गिरफ्तार

Woman killed cow: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना पुलिस ने 4 दिन पहले एक गाय की हत्या करने वाले एक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने धारदार हथियार से गाय की हत्या की थी. वजह बस इतनी थी कि गाय बार- बार उसके खेत में घुस रही थी. 

डूंगरपुर: खेत में गाय क्या चली गई, हत्यारन महिला ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, छुरा के साथ महिला गिरफ्तार

 Woman killed cow with sharp weapon, Dungarpur Crime: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना पुलिस ने 4 दिन पहले एक गाय की हत्या करने वाले एक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने धारदार हथियार से गाय की हत्या की थी. वजह बस इतनी थी कि गाय बार- बार उसके खेत में घुस रही थी. इसी बात से नाराज होकर गाय की हत्या कर डाली. महिला ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है. 

डूंगरपुर में धारदार हथियार से गाय की हत्या

धंबोला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया की 10 जुलाई मगनलाल पुत्र काउडा दामा निवासी पोपटली बोडामली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मगनलाल ने बताया की 9 जुलाई को उसकी गाय चरने के लिए छोड़ी थी. दोपहर के समय उसकी गाय भगवान पुत्र खातू के खेत में मृत हालत में पड़ी मिली. गाय के आगे का पैर धारदार हथियार से किसी ने काट दिया था. हथियार से हमले में गाय की मौत हो गई थी.

गाय के खेत में घुसने से नाराज 

घटना को लेकर धंबोला थाना पुलिस ने गाय की हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. थानाधिकारी राकेश कटारा के साथ हेड कांस्टेबल चेतनलाल, लोकेंद्र सिंह,  जीतमल, भावेश, दीपेश, ममता, रीना, शीतल, हरिशचंद्र की टीम ने छानबीन शुरू की. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की पोपटली गांव में एक महिला को गाय दौड़ाते हुए देखा था.

ये भी पढ़ें- तिलक लगाकर स्कूल पहुंचे बच्चे की पीटा, TC काटने की बात पर भीलवाड़ा में बवाल

गाय की हत्या करने वाले आरोपी महिला गिरफ्तार

पुलिस ने इस महिला के बारे में पता किया तो मंगली पत्नी मोहन रोत का नाम सामने आया. पुलिस ने महिला को थाने पर लाकर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली. महिला ने पुलिस को बताया की गाय बार बार उसके खेतो में घुस जाती थी. जिस वजह गुस्से में आकर उसने गाय पर धारदार हथियार से वार कर मार दिया था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के कब्जे से धारदार छुरा भी बरामद कर लिया है.

Trending news