Sagwara: अनोखा अभियान, यातायात नियमों का पालन ना किया तो किया कुछ ऐसा कि शर्म से हुए पानी-पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367259

Sagwara: अनोखा अभियान, यातायात नियमों का पालन ना किया तो किया कुछ ऐसा कि शर्म से हुए पानी-पानी

Sagwara: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस की ओर से शहर के गोल चौराहे पर थानाधिकारी  शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में जो बाइक सवार बिना हेलमेट और कार सवार बिना सीट बेल्ट के चलाता मिला उसे फूल और चॉकलेट देकर जागरूक किया गया.

अनोखा अभियान

Sagwara: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस की ओर से शहर के गोल चौराहे पर थानाधिकारी  शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में जो बाइक सवार बिना हेलमेट और कार सवार बिना सीट बेल्ट के चलाता मिला उसे फूल और चॉकलेट देकर जागरूक किया गया. वहीं आगे से हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने के साथ यातायात नियमों की पालना के लिए पाबंद किया गया.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा शहर में आज सागवाड़ा पुलिस थानाधिकारी शलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया गया. इस दौरान रोड पर बिना हेलमेट के बाइक दौड़ा रहे युवाओं और अधेड़ उम्र के लोगों को फूल और चॉकलेट देकर हेलमेट के लिए जागरूक किया गया. इस दौरान लोगों ने फूल और चॉकलेट लेते हुए शर्मिंदगी महसूस की और आगे से बिना हेलमेट बाइक ना चलाने की बात पुलिस से की है.  

सागवाड़ा पुलिस ने लगभग सैंकड़ो लोगों को फूल और चॉकलेट देकर ये अनोखा जागरूकता अभियान चलाया. सागवाड़ा पुलिस द्वारा चलाए गए इस अनोखे जागरूकता अभियान की चारों तरफ चर्चा रही. थानाधिकारी शलेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार को सागवाड़ा गोल चौराहा पर जागरूकता अभियान चलाया है, जो लोग बिना सीट बेल्ट के थे, हेलमेट नहीं लगाया था, उनको फूल और चॉकलेट देकर उन्हें आगे से हैलमेट लगाने के लिए प्रेरित किया है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

वहीं आमजन को उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों की पालना के लिए जागरूक किया गया है. वहीं उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस आमजन से गांधीगिरी से बात कर रही है. वहीं यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर आगे से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस अवसर पर थानाधिकारी शैलेंद्रसिंह चौहान, हेड कांस्टेबल हरिसिंह, मनोज एकोत, यातायात प्रभारी राजेंद्र सिंह सहित सागवाड़ा थाना के पुलिस के जवान मौजूद रहे.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news