Dungarpur: शाम को ससुराल से घर आया युवक, सुबह घर में लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1654057

Dungarpur: शाम को ससुराल से घर आया युवक, सुबह घर में लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर में सुसाइड केस सामने आया है.शाम को ससुराल से घर आए युवक का सुबह घर में शव लटका मिला. मामले की जांच की जा रही है.पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

Dungarpur: शाम को ससुराल से घर आया युवक, सुबह घर में लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के मांडवा भैराभाई गांव में एक युवक का अपने ही घर में शव लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. युवक कल शाम को ही अपने ससुराल से घर आया था. वहीं  सुबह उसका शव घर में लटका हुआ मिला है.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि मांडवा भैराभाई गांव निवासी रणछोड़ पुत्र अमृतलाल ननोमा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसका 26 वर्षीय भतीजा रूपलाल पुत्र कांतिलाल ननोमा की पत्नी होली से उसके पीहर बलवाड़ा गई हुई है. उसका भतीजा रूपलाल भी वहां जाता-आता रहता है. शुक्रवार शाम को रूपलाल ननोमा अपने ससुराल बलवाड़ा से अपने गांव मांडवा भैराभाई के आया था और घर में सो गया था.

सुबह रणछोड़ के भाई रमेश का लड़का जगदीश चाय देने के लिए रूपलाल के घर गया था. जैसे ही जगदीश घर के अंदर घुसा तो देखा कि रूपलाल फंदे से लटका हुआ था. जिस पर जगदीश ने घटना की सूचना परिवार वालों को दी. सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इधर परिजनों ने मामले की जानकारी बिछीवाड़ा थाना पुलिस को भी दी.

सूचना पर बिछीवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेकर शव को फंदे से नीचे उतरवाया. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

 

Trending news