पति को पहले सरिया से पीट-पीट कर किया अधमरा, फिर छत से फेंककर बेडरूम में सो गई पत्नी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217527

पति को पहले सरिया से पीट-पीट कर किया अधमरा, फिर छत से फेंककर बेडरूम में सो गई पत्नी

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में का यह मामला है, जहां के खुरदड़ा गांव का है, जहां पर आशा देवी के मायके से उसके पति अर्जुन का शव मिला था. बताया जा रहा है कि अर्जुन और आशा कुछ दिन पहले ही गांव पहुंचे थे हत्या वाले दिन अर्जुन छत पर ही सो रहा था तभी आशा छत पर गई और सदियों से पीट-पीटकर उसको अधमरा कर डाला. 

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: हाल ही में राजस्थान के डूंगरपुर से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने लोगों को अंदर तक हिला कर रख दिया. दरअसल, कुछ दिनों पहले हुए एक मर्डर का जब पुलिस ने खुलासा किया तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. 

आरोप में मृतक ही पत्नी को अरेस्ट किया गया, जहां उसने ही हत्या करना कबूल किया. वहीं जब उसे हत्या की वजह पूछी गई तो अमृत आरोपी महिला ने कहा उसका पति उसे पर शक करता था जबकि वह चरित्र ही नहीं है. वह आए दिन होने वाली मारपीट से तंग हो चुकी थी और इसीलिए ससुराल बुलाकर उसको मार डाला. आज पर पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है. 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला खुरदड़ा गांव का है, जहां पर आशा देवी के मायके से उसके पति अर्जुन का शव मिला था. बताया जा रहा है कि अर्जुन और आशा कुछ दिन पहले ही गांव पहुंचे थे हत्या वाले दिन अर्जुन छत पर ही सो रहा था तभी आशा छत पर गई और सदियों से पीट-पीटकर उसको अधमरा कर डाला. 

इसके बाद उसने उसे छत से नीचे फेंक दिया. फिर चुपचाप जाकर अपने कमरे में सो गई. आरोपी महिला ने हत्या को सुसाइड का रूप देने का प्लान बनाया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोटों का खुलासा होने के चलते पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया और फिर हत्या का खुलासा किया. पुलिस का कहना है कि आशा देवी अर्जुन की दूसरी बीवी थी. अर्जुन को आशा के चरित्र पर शक था और इसी वजह से आशा ने उसको मार डाला.

Trending news