डूंगरपुर: अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 16 लाख की शराब के साथ चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1821794

डूंगरपुर: अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 16 लाख की शराब के साथ चालक गिरफ्तार

डूंगरपुर न्यूज: अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा गया है. 16 लाख की शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर: अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 16 लाख की शराब के साथ चालक गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस की रतनपुर पुलिस चौकी ने अवैध शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर कार्रवाई करते हुए ट्रक से 16 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है. वहीं चालक को गिरफ्तार किया है. पंजाब निर्मित शराब को तस्करी कर गुजरात ले जाया रहा था.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि एसपी कुंदन कांवरिया के निर्देश पर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक ट्रक से गुजरात में शराब तस्करी की जा रही है. इस पर बिछीवाड़ा थाना अधिकारी मदनलाल ने टीम के साथ राजस्थान- गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई.

इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक ट्रक उदयपुर की ओर से आते हुए नजर आया. पुलिस ने ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की. ड्राइवर ने अपना नाम देवीलाल जाट निवासी गोगामेडी जिला हनुमानगढ़ होना बताया. वहीं पूछताछ के दौरान ड्राइवर घबरा गया और सही जवाब नहीं दे सका . 

इस पर पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकर तलाशी ली तो पराली घास की आड़ में नीचे की तरफ छुपाकर रखे अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टन मिले. इस पर पुलिस ने शराब के साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया. ट्रक में पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 200 कार्टन बरामद किये गए. जिसकी बाजार कीमत करीब 16 लाख रुपए बताई जा रही है. पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि शराब को राजस्थान से बॉर्डर पार कर गुजरात के अहमदाबाद ले जाना था. 

अहमदाबाद पहुंचने से पहले तस्कर उसे फोन कर आगे की लोकेशन बताते और इसके बाद शराब को गुजरात में तस्करों तक पहुंचाया जाना था. फिलहाल ने ड्राइवर देवीलाल जाट को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस पंजाब और गुजरात बैठे तस्करों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब

एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

Trending news