डूंगरपुर- ट्रैक्टर ने लिया युवक को अपनी चपैट में, ड्राइवर हुआ मौके से फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1985941

डूंगरपुर- ट्रैक्टर ने लिया युवक को अपनी चपैट में, ड्राइवर हुआ मौके से फरार

Dungarpur latest news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में ट्रैक्टर ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. 

डूंगरपुर- ट्रैक्टर ने लिया युवक को अपनी चपैट में, ड्राइवर हुआ मौके से फरार

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के घडमाला गांव के पास एक ट्रैक्टर ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़े-  जिसने जीता हवा महल, उसकी ही बनी सरकार! क्या बंपर वोटिंग ने बदला हवा का रुख?

हेड कांस्टेबल ने बताया की-
डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के हेड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह ने बताया की विकेश पुत्र देवा ननोमा निवासी लक्ष्मणपुरा केनाल पर मजदूरी का काम करता है. विकेश पैदल पैदल घर जा रहा था. घडमाला के पास वह पुलिया पर बैठ गया.इस दौरान जेलाना से कनबा की ओर जा रहे एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. विकेश ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गया. कुचलने की वजह से उसके हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई. उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए.वही ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से भाग गया.

यह भी पढ़े- राजस्थान में किसका होगा 'राज', किसके सिर सजेगा मरुधरा का 'ताज'

डूंगरपुर अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद विकेश को मृत घोषित कर दिया.घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.शव को अस्पताल के मोर्चरी में पहुँचाया .पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.फिलहाल पुलिस ने मामले में एक्सीडेंट का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- नवंबर के महीने में सबसे कम ठंड, सुबह-शाम हो रहा हल्की सर्दी का अहसास

Trending news