डूंगरपुर: चोरों ने सेंधमारी कर रेडिमेड गारमेंट शॉप में की चोरी, 3 लाख कपड़ों पर हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1712224

डूंगरपुर: चोरों ने सेंधमारी कर रेडिमेड गारमेंट शॉप में की चोरी, 3 लाख कपड़ों पर हाथ साफ

डूंगरपुर: चोरों ने सेंधमारी कर रेडिमेड गारमेंट शॉप में चोरी की. चोर 3 लाख के कपड़े चोरी कर फरार हो गए. मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है. साथ ही जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया गया है.

डूंगरपुर: चोरों ने सेंधमारी कर रेडिमेड गारमेंट शॉप में की चोरी, 3 लाख कपड़ों पर हाथ साफ

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के ओडा बड़ा गांव में एक रेडिमेड गारमेंट की दुकान में चोरी की वारदात सामने आई है. चोर दुकान के पीछे की तरफ दीवार में छेदकर 3 लाख रुपए के रेडिमेड कपड़े ओर दूसरा सामान चुराकर ले गए. दो भाइयों ने 6 महीने पहले ही ये दुकान खोली थी. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.  

6 महीने पहले खोली रेडिमेड की दुकान

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के कल्पेश पुत्र नाथूलाल पटेल निवासी ओडा बड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कल्पेश ने बताया कि 6 महीने पहले 8 दिसंबर 2022 को ओडा बड़ा में हनिया पुलिया के पास उसके रेडिमेड गारमेंट की 2 दुकान खोली. दोनों ही दुकानें आपस में अटैच है. रात के समय दुकान बंद कर वह और उसका भाई भावेश पटेल दोनों ही घर गए थे. सुबह होते ही पिता नाथूलाल पटेल घर के पीछे की तरफ खेतों में गए. इस दौरान पिता ने दुकान की दीवार में बड़ा छेद देखा. पिता ने ये बात अपने बेटों को बताई. जिस पर कल्पेश और भावेश दोनों ही दुकान पर पहुंचे. 

दीवार पर किया चोरों ने 1 फीट बड़ा गोलाकार छेद

दुकान के पीछे की तरफ दीवार में करीब 1 फीट बड़ा गोलाकार छेद किया हुआ था. जिसका मलबा भी वहीं गिरा था. इसी छेद से चोर दुकान में घुसे. कल्पेश ने बताया कि 9 दिन पहले ही अहमदाबाद से 1 लाख रुपए में नए कपड़े खरीदकर लाया था. जबकि पुराना स्टॉक भी पड़ा था. चोर दुकान से जींस के सभी पेंट, टी शर्ट, सेंडो बनियान, लोवर, करीब 250 से ज्यादा बेल्ट, बॉडी स्प्रे, चप्पले समेत दुकान का 3 लाख से ज्यादा का सामान चोरी कर ले गए. घटना का पता लगने पर गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं-

 राजस्थान के इस परिवार में हैं 185 सदस्य, लोग बोले- जिला घोषित क्यों नहीं कर देते?

 UPSC में उत्कर्ष अग्रवाल ने पाई 286वीं रैंक, मां ने काला टीका लगाकर किया स्वागत

Trending news