Dungarpur News: सरकारी स्कूल के शिक्षक ने की हदे पार, छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज, फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2349400

Dungarpur News: सरकारी स्कूल के शिक्षक ने की हदे पार, छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज, फिर...

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आसपुर ब्लॉक के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रिछा के एक शिक्षक पर स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ करने और एक छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है. वहीं, मामले की जानकारी पर परिजन और ग्रामीण को स्कूल पहुंचे और कार्रवाई की मांग की. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के आसपुर ब्लॉक के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रिछा के एक शिक्षक द्वारा स्कूल की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है. इधर परिजनों की शिकायत के बाद भी विभागीय कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने आज स्कूल की छुट्टी करवा दी. वहीं, स्कूल पर तालाबंदी करते हुए प्रदर्शन किया. आसपुर एसडीएम के निर्देश के बाद शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक को एपीओ कर दिया है.

शराब पीकर स्कूल में आता है शिक्षक 
रिछा गाँव के ग्रामीणों ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल रिछा में संस्कृत विषय का शिक्षक जितेन्द्र मीणा आए दिन शराब पीकर स्कूल में आता है. वहीं, छात्राओं से छेड़छाड़ करता है. इतना ही नहीं दो दिन पहले शिक्षक जितेन्द्र मीणा ने एक छात्रा को सोश्यल मीडिया पर अश्लील मैसेज भी भेजे, जिसकी शिकायत परिजनों ने स्कूल के संस्था प्रधान से की थी. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल गेट पर जड़ा ताला 
वहीं, संस्था प्रधान ने मामले की सूचना शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों से की थी, लेकिन विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीण आज स्कूल पहुंचे और स्कूल की छुट्टी करवा दी और स्कूल पर ताला जड़ दिया. वहीं, स्कूल पर तालाबंदी की सूचना पर आसपुर एसडीएम व साबला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की. ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कानूनी व विभागीय कार्रवाई के बाद तालाबंदी खोलने की बात कही. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम के निर्देश पर शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक जितेन्द्र मीणा को एपीओ कर दिया है. वहीं, परिजनों की ओर से साबला थाना पुलिस को रिपोर्ट भी दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- बर्थ सर्टिफिकेट में बच्चे का नाम बदलवाने की सोच रहे हैं, तो जान लें ये जरूरी नियम

Trending news