डूंगरपुर- बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव, कांच टूटकर मुंह पर लगा पत्थर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1979242

डूंगरपुर- बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव, कांच टूटकर मुंह पर लगा पत्थर

Dungarpur latest news: डूंगरपुर जिले के  बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर शनिवार देर रात पथराव की वारदात हुई. पथराव में कार का कांच टूटकर पत्थर उनके मुंह पर लगा.

डूंगरपुर- बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव, कांच टूटकर मुंह पर लगा पत्थर

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के  बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर शनिवार देर रात पथराव की वारदात हुई. पथराव में कार का कांच टूटकर पत्थर उनके मुंह पर लगा. इससे मुंह ओर जबड़े में चोंट आई है. कार में उस वक्त उनकी पत्नी और 2 बच्चे भी साथ थे. गंभीर घायल महंत अच्युतानंद महाराज को पहले सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहा से उन्हें अहमदाबाद के लिए रैफर कर दिया है. 

यह भी पढ़े- मरुधरा के रण में युवाओं ने निभाई अपनी भागीदारी, पहली बार वोट डालने वालों के खिले चेहरे, देखें तस्वीरें

 

वागड़ के प्रमुख तीर्थ स्थल बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज शनिवार को अपने घर सरोदा गए थे.देर रात को महंत अच्युतानंद महाराज, उनकी पत्नी और बच्चे कार से साबला जाने के लिए निकले. सरोदा के पास नेवडी पुल के पास रात के अंधेरे में अज्ञात बदमाशो ने पथराव कर दिया.कार पर अचानक पथराव से डर गए. एक पत्थर साइड का कांच तोड़कर महंत अच्युतानंद महाराज के मुंह पर लगा. जिससे महंत के मुंह ओर जबड़े में जोर को चोंट आई और खून बहने लगा. वही कार में सवार उनकी पत्नी और बच्चे घबरा गए.पथराव के बाद बदमाश भाग गए.

यह भी पढ़े- बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर लगाया गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप

अहमदाबाद के लिए रेफर 

वही घायल महंत को उनके अनुयायियों ने सागवाड़ा के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए.जहा घायल महंत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन उन्हें देर रात अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. वही महंत पर हमले की घटना के बाद लोगो में आक्रोश है. वही सरोदा थाना पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी में है. लेकिन बदमाशो का कोई पता नही चल सका है.

Trending news