डूंगरपुर में पशु आहार की आड़ में तस्करी, पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर 30 लाख की अवैध शराब पकड़ी
Advertisement

डूंगरपुर में पशु आहार की आड़ में तस्करी, पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर 30 लाख की अवैध शराब पकड़ी

Dungarpur news: डूंगरपुर (Dungarpur) के बिछीवाडा थाना पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर (Ratanpur Border) पर अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है. बताया जा रहा है कि ट्रक से पुलिस ने 401 कार्टन अवैध शराब बरामद की. इस मामले में चालक को गिरफ्तार किया गया है. 

 

डूंगरपुर में पशु आहार की आड़ में तस्करी, पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर 30 लाख की अवैध शराब पकड़ी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है. ट्रक से पुलिस ने अवैध शराब के 401 कार्टन बरामद किए हैं. वहीं चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है. वही पशुआहार की आड़ में शराब तस्करी की जा रही थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि डूंगरपुर जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये बिछीवाडा थाना पुलिस को एनएच-48 पर राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर होकर अवैध शराब तस्करी की सुचना मिली थी. मुखबिर से मिली सुचना पर बिछीवाड़ा थानाधिकारी अनिल देवल, रतनपुर चौकी प्रभारी गजराज सिंह, कांस्टेबल रिपुदमन सिंह, सुनील जांगिड़, श्यामलाल, गिरीश, सुरेंद्र सिंह की टीम ने राजस्थान -गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी. इस दौरान उदयपुर, डूंगरपुर की ओर से आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी.

जोधपुर नंबर का एक ट्रक आते हुए नजर आया, जिसे रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की. ड्राइवर हरिराम पुत्र दुर्गाराम देवासी निवासी सिनला पुलिस थाना जैतारण पाली ने ट्रक में पशु आहार भरा होना बताया. पुलिस को शक होने पर ट्रक की तलाशी ली. इस पर पशु आहार के कट्टो के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टन भरे हुए मिले . चालक से पूछताछ की तो वे कोई जवाब भी नही दे सका.

इस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने ट्रक में भरी शराब के कार्टन को उतारकर गिनती की तो उसमे 401 कार्टन पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब मिली. जिसकी बाजार कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने शराब के साथ ट्रक को जब्त कर लिया है. वही ट्रक ड्राइवर हरिराम देवासी को गिरफ्तार कर लिया है. शराब को पंजाब से गुजरात तस्करी कर ले जाना बताया है. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

 

Trending news