डूंगरपुर- सरपंच ने बुजुर्ग के साथ की दबंगई, विडिओ हुआ वायरल, चौरासी थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1878792

डूंगरपुर- सरपंच ने बुजुर्ग के साथ की दबंगई, विडिओ हुआ वायरल, चौरासी थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चोरासी थाना क्षेत्र की पाडली गुजरेश्वर ग्राम पंचायत में सरपंच द्वारा एक बुजुर्ग के साथ दबंगई करने का मामला सामने आया है. दबंगई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे सरपंच बुजुर्ग के कपडे पकड़ कर उससे बहस कर रहा है.

डूंगरपुर- सरपंच ने बुजुर्ग के साथ की दबंगई, विडिओ हुआ वायरल, चौरासी थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चोरासी थाना क्षेत्र की पाडली गुजरेश्वर ग्राम पंचायत में सरपंच द्वारा एक बुजुर्ग के साथ दबंगई करने का मामला सामने आया है. दबंगई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे सरपंच बुजुर्ग के कपडे पकड़ कर उससे बहस कर रहा है.  इधर दोनों पक्षों ने चोरासी थाने में एक दुसरे के खिलाफ मामले दर्ज कराए है. जिस पर पुलिस जाँच कर रही है. 

यह भी पढ़े- Ganesh Chaturthi 2023: सिंजारे पर प्रथम पूज्य के हाथों में लगाई मेंहदी, मोती डूंगरी गणेश मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब

मामले के अनुसार पिछले दिनों पाडली गुजरेश्वर ग्राम पंचायत के गडारोदा गाँव में ग्राम पंचायत की और से सीसी सड़क का निर्माण कार्य शुरू किया गया था. पहले से बनी कच्ची सड़क पर सीसी निर्माण कार्य शुरू होते ही गडारोदा निवासी 75 वर्षीय नानजी पुत्र दौला डिन्डोर ने प्रस्तावित सीसी सड़क के मार्ग में खुद की खातेदारी की जमीन होने का दावा करते हुए निर्माण कार्य रुकवा दिया. इसके बाद सरपंच लीलाराम गमेती नानजी के घर गया जंहा दोनों के बीच बहस हुई. 

यह भी पढ़े- Trending Quiz : भारत के किस जिले की सीमाएं 4 राज्यों से लगती हैं?

बुजुर्ग नानजी ने जमीन अपने खाते की होना बताते हुए सीसी सड़क नहीं बनने देने की बात कही वही सरपंच लीलाराम ने जमीन बिलानाम होने का दावा किया. इस दौरान सरपंच लीलाराम ने बुजुर्ग के कपडे खींचे वही उसका हाथ पकड़ कर डराया धमकाया. इधर मौके पर मौजूद बुजुर्ग नानजी की पुत्रवधू ने पूरी घटना का विडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना के बाद बुजुर्ग नानजी ने सरपंच लीलाराम के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट करने सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया वही सरपंच लीलाराम ने भी नानजी के खिलाफ झगडा करने और राजकार्य में बाधा पहुचाने का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मामलो में जाँच शुरू कर दी है.

Trending news