सागवाड़ा: अचानक बिगड़ी सीमलवाड़ा पंचायत समिति के जेईएन की तबियत, गुजरात ले जाते समय हुई मौत
Advertisement

सागवाड़ा: अचानक बिगड़ी सीमलवाड़ा पंचायत समिति के जेईएन की तबियत, गुजरात ले जाते समय हुई मौत

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के गडावासन निवासी और सीमलवाड़ा पंचायत समिति के जेईएन की तबियत अचानक बिगड़ गई. वहीं गुजरात अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में जेईएन की मौत हो गई. 

सागवाड़ा: अचानक बिगड़ी सीमलवाड़ा पंचायत समिति के जेईएन की तबियत, गुजरात ले जाते समय हुई मौत

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के गडावासन निवासी और सीमलवाड़ा पंचायत समिति के जेईएन की तबियत अचानक बिगड़ गई. वहीं गुजरात अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में जेईएन की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में मातम पसरा है. वहीं सरोदा थाना पुलिस ने सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाने के सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि गड़ावासन निवासी राकेश परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में राकेश परमार ने बताया है कि उसका 31 वर्षीय भाई कमलेश पुत्र गोतमलाल परमार मीणा सीमलवाड़ा पंचायत समिति में जेईएन पद पर कार्यरत है. 

बीती रात के समय वह घर पर ही था और अचानक उसकी तबियत खराब हो गई, उसे पेट और सीने में दर्द होने लगा, जिस पर परिवार के लोग उसे तुरंत सागवाड़ा अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी तबियत खराब होने से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया. परिवार के लोग उसे गुजरात अस्पताल ले जा रहे थे और रास्ते में गुजरात के मोडासा के पास ही उसकी मौत हो गई. इस पर परिजन शव को लेकर वापस सागवाड़ा अस्पताल पहुंचे. 

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: अमेरिका से आया जोड़ा बन गया भगवान भोलेनाथ का फैन, रोज सवेरे उठकर मंदिर में गाता आरती

घटना की सूचना पर सरोदा थाना पुलिस भी पहुंच गई. शव को सागवाड़ा हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस ने भाई राकेश परमार की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है. कमलेश की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है, वहीं पंचायतराज विभाग में शोक की लहर है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ

Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा

Trending news