Dungarpur: एआईसीसी के बैंक खाते फ्रीज करने का विरोध शुरू, आईटी कार्यालय पर प्रदर्शन
Advertisement

Dungarpur: एआईसीसी के बैंक खाते फ्रीज करने का विरोध शुरू, आईटी कार्यालय पर प्रदर्शन

Dungarpur District Congress Committee: राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने प्रदेशव्यापी आव्हान किया है. बता दें कि ये विरोध भारतीय राष्टीय कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करने को लेकर है. डूंगरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी इसका विरोध कर रही है.

Dungarpur: एआईसीसी के बैंक खाते फ्रीज करने का विरोध शुरू, आईटी कार्यालय पर प्रदर्शन

Rajasthan Congress: राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेशव्यापी आव्हान पर डूंगरपुर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आज एआईसीसी के खाते फ्रीज करने के विरोध में डूंगरपुर आयकर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया.इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

विरोध में धरना देते हुए प्रदर्शन किया

कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार के नेतृत्व में आज पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा,पूर्व राज्यमंत्री डॉ. शंकर यादव, डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा,पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया सहित अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता डूंगरपुर आयकर कार्यालय पर एकत्रित हुए.वहीं, इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने एआईसीसी के खाते फ्रीज करने के विरोध में धरना देते हुए प्रदर्शन किया.

 

चुनाव संपन्न होने का इंतजार करना चाहिए था

इस मौके पर अध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार ने कहा की चुनाव से ठीक पहले बैंक खाते फ्रीज करने का फैसला बताता है कि बीजेपी देश में संसदीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है.उन्होंने कहा कि अगर किसी जांच की जरूरत थी तो विभाग को कम से कम चुनाव संपन्न होने का इंतजार करना चाहिए था. बता दें कि डूंगपुर समेत देशभर 

बैंक खातों को फ्रीज करवा दिया है

उन्होंने कहा कि भाजपा देश को तानाशाही के रास्ते पर आगे ले जा रही है.उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा ने चुनावी बांड के माध्यम से भारी संपत्ति अर्जित की है,जिसे सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक घोषित कर दिया है और दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को फ्रीज करवा दिया है.सरकार के ऐसे कदमों पर कांग्रेस कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे.

ये भी पढ़ें- आदतन कचरा फैलाने वालों पर तीसरी आंख का पहरा, 130 कैमरों की नजर,अब जुर्माना भी लगेगा..

 

Trending news