डूंगरपुर में पथराव के दौरान मासूम की मौत के मामले में 1 और आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797737

डूंगरपुर में पथराव के दौरान मासूम की मौत के मामले में 1 और आरोपी को किया गिरफ्तार

Dungarpur news:  डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने पोहरी खातुरात अस्पताल के पास पथराव में 2 साल के मासूम की मौत के मामले में फरार चल रहे एक ओर आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस 7 आरोपियो को गिरफ्तार कर चुकी है.

 

डूंगरपुर में पथराव के दौरान मासूम की मौत के मामले में 1 और आरोपी को किया गिरफ्तार

Dungarpur, chaurasi: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने पोहरी खातुरात अस्पताल के पास पथराव में 2 साल के मासूम की मौत के मामले में फरार चल रहे एक ओर आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस 7 आरोपियो को गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपियों ने लूटपाट की नियत से पथराव किया था.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की 24 जून को मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम पुत्र भरत परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. विक्रम ने बताया की 23 जून को उसकी पत्नी शिल्पा के भाई की शादी होने की वजह से बारात में गए थे. बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी. शादी होने के बाद विक्रम, पत्नी शिल्पा और 2 साल का इकलौता बेटा वरुण तीनो ही बाइक पर वापस घर आ रहे थे. पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे. 

बाइक रोकने का किया प्रयास

बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने का प्रयास किया था . बाइक रोकते इससे पहले बदमाशो ने पत्थर मार दिया था. पत्थर मां शिल्पा के गोद में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा था. वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल लेकर गए थे. हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए थे डॉक्टर ने जांच के बाद मासूम केके मृत घोषित कर दिया था. 

थानाधिकारी मीणा ने बताया की मामले में 25 जून को हत्या के मामले में 3, एक जुलाई को 3 और 4 जुलाई को एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. वही एक आरोपी फरार चल रहा था. वही आज चौरासी थाना पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए फरार चल रहे गजपुर निवासी 22 वर्षीय रामकृष्ण पुत्र दलजी कोटेड को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news